ट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

राहुल गांधी का नया अवतार, काले कपड़ों और बाइक रिपेयर के उपकरणों के साथ दिखे बाइक दुकान पर..

Rahul Gandhi News : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजनिति में कुछ नया करने और आम जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में पीछे नही रहते हैं। राहुल गांधी समय-समय पर जनता के बीच जाकर अपनी मौजूदगी जताने की कोशिश करते हैं की वो हमेशा लोगों के साथ हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा खत्म होने के बाद भी आज उनका आम लोगों से मिलने का सिलसिला जारी है। इसी  सिलसिले में अब मोटर साइकिल मैकेनिक की दुकानों पर पहुंचे औऱ उनके साथ वक्त भी बिताया। जिस दौरान उन्होनें ने लोगो बातचीत की और इतना ही नही उस बातचीत में कई  रोमांचक बातों का जिक्र भी किया। राहुल और दुकानदारों  से बात करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग पहुंचे हुए थे। जहां मोटर साइकिल मैकेनिक की दुकान पर पहुचतें हैं। और फिर उनसे बात करते करते उनके औजारों  को अपने हाथ में उठाकर कई उदाहरण भी देतें हैं तो साथ ही उनसे मोटरसाइकिल बनाना भी सीखते नजर आ रहे हैं।

जिनकी राहुल गांधी ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। राहुल गांधी ने पोस्ट साझा कर कैप्शन में लिखा कि ‘रिंच घुमाने वाले औऱ भारत के पहियों को गतिमान रखने वालें हाथों से सीख रहा हूं’।

साथ ही कांग्रेस पार्टी नें भी राहुल गांधी की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें काग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘यही हाथ हिंदुस्तान बनाते है’ । इन कपडों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है। एक जननायक की इन हाथों से ऐसा हौसला देने का काम कर सकता है।

राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग में मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ भारत जोड़ो का सिलसिला जारी है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे राहुल अपने हाथ में नल्ट बोल्ट पाना लिए हुए हैं।  बता दें कि  राहुल गांधी की ये तस्वीरें राजनितिक मायने से  बहुत कुछ बयां कर रही हैं कि कैसे राहुल गांधी आम लोगों के बीच जाकर  बताने की कोशिश कर रहें है कि वो हर स्थिति परिस्थिति मे जनता के साथ हैं वों अपने आप को जमीन से जुड़े होने की  की बात को अमल कर रहें हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button