ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Kiara-Siddharth: कियारा और सिद्धार्थ की शादी में आया नया ट्विस्ट, 6 फरवरी को नहीं होगी शादी

Kiara-Siddharth: इन दिनों शेरशाह कपल कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं. जिसको लेकर कियारा औऱ सिद्धार्थ के फैन काफी एक्साइटेड हैं लेकिन इसी बीच खबर आयी कि 6 फरवरी को कियारा औऱ सिद्धार्थ की शादी नहीं हो रही है।

दरअसल लंबे समय से खबरें जोर पकड़े थीं कि 6 फरवरी को कियारा औऱ सिद्धार्थ (Kiara-Siddharth) शादी के बंधन में बंध जाएंगे औऱ इसके लिए शाहिद कपूर अंबानी परिवार करण जौहर समेत कई सितारे जैसलमेर भी पहुंच चुके है। इसी बीच खबर सामने आयी है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं होगी। अब ऐसी खबर से फैंस में खलबली मच गयी औऱ सभी हैरान हो गए कि आखिर जिस शादी की चर्चा पूरे साल से हो रही थी सभी इसका इंतजार कर रहे थे औऱ शादी की सारी तैयारियां भी हो चुकी हैं अब 6 फरवरी को शादी क्यों नहीं होगी।

कब होगी शादी

बीते कुछ महीनों से खबर आ रही थी कि कियारा और सिद्धार्थ (Kiara-Siddharth) 6 फरवरी 2023 को शादी करेंगे औऱ इसके लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है।

इसके साथ ही शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं औऱ इस शादी के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ (Kiara-Siddharth) की शादी अब 6 फरवरी को नहीं बल्कि सात फरवरी को होगी। फिलहाल दोनों की शादी की बाकी की रस्में धूम-धाम से मनाई जा रही हैं औऱ फैन बेसब्री से कियारा और सिद्धार्थ को शादी के जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Shalin Bhanot की पहली पत्नी Daljeet kaur ने की सगाई मार्च बंधेंगी शादी के बंधन में.. जानिये होने वाले नये पति के बारे में

आपको बता दें इस शादी में साउथ के सितारे भी शामिल होंगे जिसमें राम चरण चरण का नाम सबसे आगे आ रहा है। राम चरण ने कियारा के साथ ‘RC 15’ में काम किया है.

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button