खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND Vs AUS : टीम इंडिया से शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, David Warner पर गिरेगी गाज

टीम इंडिया से कारारी हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम की दुर्गति होनी शुरू हो गई

टीम इंडिया से कारारी हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम की दुर्गति होनी शुरू हो गई. और इसी के चलते बाएं हाथ के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को दिल्ली टेस्ट मैंच से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.एक अखबार की रिपोर्ट की माने तो ट्रेविस हेड को नया मौका मिल सकता है. भारत (India) से करारी हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में तो जैसे हाहाकार ही मच गया. और यही कारण है कि नागपुर में मिली पारी और 132 रनों की सिकस्त के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian team) दिल्ली टेस्ट को लेकर बड़े बदलाव के मूड में दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया (Australia) अपने दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर David Warner को प्लेइंग-11 (Playing-11) से बाहर करने के मूड़ में है. दरसल डेविड वॉर्नर David Warner नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में फेल दिखे. पहली पारी में वो महज 1 रन बना पाए और दूसरी पारी में उनके बल्ले से कुल 10 ही रन निकले. जिसके चलते उनकी फॉर्म पर सवाल उठ रहे थे और अब नागपुर (Nagpur) में उनके खराब प्रदर्शन ने और भी ज्यादा आग में घी

डालने का काम कर दिखाया

डेविड वॉर्नर (David Warner) को दिल्ली टेस्ट से बाहर किया जा सकता है.ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह अब बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड को प्लेइंग-11 में मौका मिल सकता है. हेड को बेहतरीन फॉर्म में होने के बावजूद बेंच पर बैठा दिया गया था जिसके बाद टीम मैनेजमेंट पर काफी सवाल हो गये थे.

Read : Latest News, Hindi News । News Watch India

भारत के खिलाफ लाचार है David Warner

अब आप सोच रहे होंगे कि सिर्फ एक मैच के बाद ही डेविड वॉर्नर (David Warner) को बाहर करने की बातें क्यों हो रही हैं. चलिये ये भी आपको बताते हैं. दरअसल इस खिलाड़ी का टीम इंडिया (Team india) के खिलाफ टेस्ट रिकॉर्ड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाय वो ऑस्ट्रेलिया(Australia) हो या भारत (India) दोनों ही जगहों पर वे बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. भारत (India) के खिलाफ उनका कुल टेस्ट औसत भी 32.19 है. भारत में डेविड वॉर्नर ने 9 टेस्ट में महज 22.16 की औसत से 399 रन ही बनाए हैं.एक ओपनर के लिए इस तरह का प्रदर्शन बर्दाश्त करने लायक नहीं माना जाता है. यही वजह है कि डेविड वॉर्नर की अब टीम से बाहर होने की प्रक्रिया स्टार्ट हो चुकी है.

यह भी पढ़े : Swami Prasad Maurya: कुछ चौपाइयों के अंश का विरोध पूरे रामचरितमानस का विरोध नहीं हो सकताः मौर्य

Australia टीम में एक्स्ट्रा स्पिनर की दस्तक

आपको बता दें कि, दिल्ली टेस्ट (Delhi test) में भी पिच पर टर्न मिलना तय माना जा रहा है और यही वजह है कि अब ऑस्ट्रेलिया अपने स्पिन अटैक को मजबूत करने की कोशिश में जुट चुकी है.ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर टेस्ट में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) से एक और स्पिनर इंडिया बुलाया है. बाएं हाथ के स्पिनर Matthew Kuhnemann को टीम में शामिल किया गया है. इस खिलाड़ी से दिल्ली टेस्ट (Delhi test) में डेब्यू करने की उम्मीद जताई जा रही है. कुहेनमान (Kuhnemann ) ने हाल ही में बिग बैश लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था और वो पिछले साल वनडे डेब्यू भी कर चुके हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button