दिल्लीराजनीतिराज्य-शहर

दिल्ली में बाढ़ पर सियासत, बीजेपी ने केजरीवाल से पूछा क्यों बने सीएम, महाभारत के इस पात्र से की तुलना

Ramesh Bidhuri Attack ON Arvind Kejriwal : भारी बारिश की वजह से दिल्ली में त्राहि- त्राहि मची हुई है दिल्ली पूरी तरह से डूबने की कगार में आ पहुंची हैं। दिल्ली में बाढ़ के पानी का जलस्तर कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पानी से दिल्ली वासियों का जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से जो बाढ़ चिंता का विषय बनी हुई है तो वहीं अब यमुना के खतरे के निशान पर आने के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल निशाने पर आ गए हैं। डूबती दिल्ली का जिम्मेदार सीएम को ठहराया जा रहा है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल को आड़े हाथों ले जमकर सवालों काे दागा है। बिगड़ते हालतों पर दिल्ली सरकार का कहना था कि दिल्ली बैराज न खुल पाने की वजह से ही हम पूरा पानी नहीं छोड़ पा रहे हैं। जिस पर बीजेपी सांसद रमेश ने तंज कसते हुए कहा कि बारिश तो हर साल होती है ये कोई इसी बार नहीं हुई है। उससे पहले सरकार को सतर्क रहना चाहिए पूरी तैयारी करनी चाहिए थी लेकिन यहां सरकार पहले तो हाथ में हाथ धरे बैठी रही और अब ऐसे हालातों पर लोगों से उल्टा घर खाली करने के लिए बोल रही है।

इतना ही नहीं रमेश बिधूड़ी ने आगे ट्वीट में कहा कि आईटीओ बैराज काम करने की वजह से ऐसी दिक्कत हो रही है। तो पहले मेरा सवाल आप से ये है कि आप दिल्ली के मुख्यमंत्री क्यों बने हैं? इसके साथ ही बिधूड़ी ने सीएम की तुलना महाभारत के पात्र से कर दी जिसके बाद से सियासी पारा य़मुना के उफान की तरह और भी बढ़ गया है।

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि महाभारत के दुर्योधन से कम नहीं है दिल्ली के अरविंद केजरीवाल जी आपको बैराज गेट काटने पड़ रहे हैं। आईआईटी पास करने वाले सीएम ये बात सबको अच्छे से मालूम है कि मानसून आने वाला है ऐसे में बारिश जमकर होगी तो इसके लिए पहले से ही गेटों की सर्विस करवानी थी क्या ये भी आप केंद्र सरकार से करवाने वाले थे। अगर केंद्र सरकार करती तो आप किस लिए सीएम बने या LG साहब ने नहीं करवाने दी।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button