ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ponniyin Selven Teaser Out: मणिरत्नम का ट्रेलर बेहद ही शानदार, टीजर में दिखा ऐश्वर्या का रॉयल लुक

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन के लीड रोल वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ यानि ‘पीएस 1’ (Ponniyin Selven Part 1) जबरदस्त टीजर आखिरकार लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्‍म काफी भव्य पैमाने तैयार की गई है. इस फिल्म में ऐश्वर्या बेहद ही शानदार और रॉयल लुक में नज़र आ रही हैं.

मणिरत्नम (Mani Ratnam) द्वारा लिखित और डायरेक्शन में बनी ये एपिक ड्रामा फिल्म 1955 में कल्कि कृष्णमूर्ति की किताब ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के राजा चोल बनने की कहानी दिखाई गई है. अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है. यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली’ को टक्कर दे पाएगी?  ‘पीएस 1’ के इस टीजर को महानायक अमिताभ बच्चन सहित महेश बाबू, सूर्या, मोहनलाल और रक्षित शेट्टी ने मिलकर लॉन्च किया है. टीजर 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan: Ranveer Singh ने उर्फी के अंतरगी कपड़ो पर उड़ाई खिल्ली, हंस पड़ी आलिया भट्ट

‘पोन्नियन सेल्वन’ में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, जयम रवि और शोभिता घूलिपाला जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. टीजर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म 500 करोड़ रुपये के मेगाबजट में तैयार की गई है, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अब तक की सबसे महंगी फिल्म है.

‘पोन्नियन सेल्वन’ टीजर की शुरुआत होती है उस घमासान युद्ध से, जो राजा का तख्त पाने के लिए किया जा रहा है. यहां किसी को घोड़े पर सवार देखा जा रहा है, तो कोई हाथी पर चढ़कर वार करते हुए नजर आ रहा है. इसी बीच पझुवूर की बेइंतेहा खूबसूरत रानी नंदिनी (ऐश्वर्या राय) और कुंदवई की राजकुमारी (तृषा कृष्णन) का आमना सामना होता है. इसके बाद बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है, ‘ये मदिरा, गाना, रक्त, युद्ध भी सबकुछ भुलाने के लिए. उसको भुलाने… अपने आपको भुलाने.’

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button