उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

चुनावों की खातिर मंदिर जा रहे प्रधानमंत्री, कांग्रेस ने उठाए सवाल!

Ram Mandir Latest News: क्या लोकसभा चुनाव की खातिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंदिर (Temple) जा रहे हैं, क्या भारतीय जनता पार्टी (BJP) हिंदुत्व के नाम पर वोटबैंक बटौरने का काम कर रही है। जी हां आज ये सवाल पूछे और खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary)  ने आरोप लगाया है प्रधानमंत्री मोदी हर मंदिर में जाकर राम मंदिर का प्रचार करते हैं। अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया कि बीजेपी ने धर्म के आधार पर वोट मांगने का फैसला कर लिया है। वहीं, RSS के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर विरोध की राजनीति गलत है। अब शंकराचार्य सहित दूसरे नेताओं का विरोध अब समर्थन में बदल रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

तो वहीं दूसरी ओर अयोध्या से 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। यूपी एटीएस (UP ATS ) इनसे पूछताछ कर रही है । हालांकि  अभी तक इनका किसी आतंकी संगठन से कनेक्शन सामने नहीं आया है लेकिन कनाडा से जुड़े तार जरूर दिख रहे हैं। बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले यूपी एटीएस (UP ATS ) ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है । यूपी सरकार और पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के क्रम में 3 सन्दिग्ध व्यक्तियों को अयोध्या से यूपी-एटीएस ने हिरासत में लिया है। कनाडा में मारे गए सुक्खा दुनके और अर्श डल्ला गैंग से इनका कनेक्शन होने का शक है । फिलहाल यूपी-एटीएस और खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं ।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

वैसे तो रामनगरी की सड़को पर अब ATS की तैनाती कर दी गई है। बुधवार को ATS के स्क्वाड ने बकायदा फ्लैग मार्च भी किया है। इस दौरान ATS कमांडो ऑटोमैटिक राइफल और पिस्टल के साथ लैस दिखाई दिए। लेकिन जो सबसे खास बात थी वो थी स्पोर्ट्स बाइक्स पर बैठे ATS कमांडो ।  अगर कोई वारदात किसी पतली गली या सड़क पर होती है जहां कार या कोई बड़ी गाड़ी नहीं जा सकती है ऐसे में इन्ही बाइक्स का इस्तेमाल करके ATS की टीम अपना ऑपरेशन कर पाएगी। यानी की सुरक्षाबलों की रामनगरी के चप्पे-चप्पे पर नजर है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button