ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Raju Srivastav Prayer Meet: कॉमेडियन को याद कर रोती दिखीं पत्नी शिखा, Bharti Singh और Kapil Sharma भी हुए इमोशनल

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए।  42 दिन की ज़िंदगी और मौत की लड़ाई के बाद आखिरकार वो मौत के सामने हार गए। बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Prayer Meet) को जिम वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहां पर वो पिछले 42 दिन से कोमा में थें। रविवार यानि 25 सितंबर को उनके लिए परिवारवालों ने प्रेयर मीट रखा था। इस प्रार्थना सभा में टीवी के बहुत से कलाकार पहुचें थें।

Bharti Singh को संभालते दिखे Kapil

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रार्थना सभा (Raju Srivastav Prayer Meet) में भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ पहुंची थी। उनके परिवारवालों से मिलकर वो काफी इमोशनल होते हुए दिखीं थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें परिवार से मिलने के बाद भारती बाहर निकल रही हैं और उनके साथ इनके पति हर्ष और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नज़र आ रहे हैं। बाहर भारती इमोशनल होकर रोती दिख रही हैं, जिसके बाद कपिल शर्मा उन्हें संभाल रहे हैं। बता दें, कपिल शर्मा और भारती सिंह राजू श्रीवास्तव के साथ काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Demise: दुनिया को हसानें वाला सबको रूला गया, हमारे बीच अब नहीं रहें कॉमेडी किंग!

पति को याद कर रोती दिखीं शिखा

प्रार्थना सभा (Raju Srivastav Prayer Meet) में जब राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से दो शब्द कहने के लिए कहा जाता हैं तो वह कहती हैं- क्या बोलूं, मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं रह गया है, मेरी तो जिंदगी चली गई है। सब लोगों ने बहुत प्रार्थना की और डॉक्टर्स ने अपनी पूरी कोशिश की। हम सबने भी बहुत कोशिश की लेकिन सबको हंसाने वाला चला गया और उम्मीद है कि वो ऊपर जाकर वहां भी सबको हंसा रहे होंगें। वहां भी हंसाएं सबको, खुश रहें और शांति से रहें। आप सभी का शुक्रिया, सब लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है। सबको बहुत-बहुत शुक्रिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button