खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Sania Mirza: क्या सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के रास्ते हो रहें अलग? अफवाहों के बीच जानें क्या है मामला?

इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।

नई दिल्ली: इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इनकी प्यारी केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है, लेकिन सोशल मीडिया पर ​इन दिनों यह अफवाह तेजी से फैल रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने की राह पर हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

2010 में हुई थी सानिया और शोएब की शादी

पहले ये जान लीजिए कि सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को अपने बॉयफ्रेंड व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाई थी। शोएब और सानिया दोनों ने ही इस शादी से पहले अपने पुराने पार्टनर से ब्रेकअप कर लिया था। जहां शोहराब मिर्जा के साथ सानिया की सगाई टूट गई थी, वहीं शोएब मलिक सानिया से पहले आयशा सिद्दीकी से शादी कर चुके थे। हालांकि, सानिया से शादी से पहले उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया था। इस कपल को 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे का आशीर्वाद मिला था, जिसका नाम इन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है। अब खबर है कि सानिया और शोएब के बीच अनबन हो गई है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Baby: बेटी के नाम आलिया भट्ट का प्यारा सा पोस्ट, कपूर और भट्ट परिवार ने भी ज़ाहिर की खुशी

तलाक की लगाई जा रहीं अटकलें

दरअसल, इस बात की अटकलें तब से तेज हो गई हैं, जब सानिया व शोएब ने बीते दिनों अपने बेटे इज़हान का जन्मदिन एक साथ मनाया और शोएब ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं, लेकिन सानिया ने पार्टी से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं कीं। इसने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है और यही इनके बीच की अनबन की वजह बताई जा रही है।

इस बीच, 4 नवंबर 2022 को सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे इजहान के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।’

इससे पहले, सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में लिखा था, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?’ इससे भी कपल के ब्रेकअप के कयास लग रहे हैं। हालांकि, अभी तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने इस पर अपना बयान नहीं दिया है। यही नहीं, शोएब मलिक से पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘आस्क द पवेलियन’ में सानिया मिर्जा की टेनिस एकेडमी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, जिस पर सभी हैरान रह गए थे। 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button