ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rashmika Mandanna Childhood: बचपन के दिनों को किया याद कर, Rashmika Mandanna ने कर दिया एक बड़ा खुलासा.. सुनकर सब हो गये हैरान

Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री (South Industry) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) तक अपने शानदार विलय और खूबसूरती का को लेकर सुर्खिया बटोरने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद पूरे देश में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. फिलहाल वह अपनी लेटेस्ट फिल्म (Latest Movie) ‘मिशन मजनू’ का प्रमोशन में बिजी हैं. मौजूदा समय में, एक्ट्रेस ने अपने बचपन के दर्द के बारे में खुलकर बात की है.

इंस्ट्राग्राम से ली गई तस्वीरें

वैसे तो एक्ट्रेस कभी भी निगेटिव रिएक्शन नहीं देती है, बावजूद उसके भी उन्हें लगातार ट्रोल किया जाता रहा है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हमेशा एक मुस्कुराता हुआ चेहरा रखती हैं वो बताती हैं कि, उन्होंने बबुत कम उम्र में ही खुशी-खुशी से जीना सीखा था. उन्होंने आगे कहा कि जब वह एक बच्चे की उम्र में घर से दूर हॉस्टल में रहती थीं, तो उन्हें कई समस्याओं से गुजरना पड़ा था.

इंस्टाग्राम से ली गई फोटो

बंद कमरे में घंटों रोती थीं रश्मिका मंदाना

दरसल ऐसे काफी लोग हैं, जो कम उम्र में ही समस्याओं का सामना कर चुके हैं. या फिर उनका बचपन काफी खतरनाक रहा है. इन सब में रश्मिका मंदाना भी एक है. हालांकि उन्होंने अपनी समस्या पर काबू पाया लिया था. इसके खिलाफ मंदाना ने लड़ाई लड़ी. करीब 26 साल की इस एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि उनके पास कई कम्युनिकेशन ईश्यू (Communication Issue) थे, जो काफी  गलतफहमी पैदा करते थे. ऐसे कम्युनिकेशन के बीच वह अपनी उम्र के बच्चों के साथ घुल-मिल नहीं पाती थीं. उन्हें लोग गलत समझते थे जिके कारण वह खुद को एक कमरे में लॉक कर लेती थीं और रोता शुरू कर देती थी.

ऐसे दौर में रश्मी मंदाना अकेली नहीं थीं, साथ में उनकी मां भी उनके संग थीं और उन्हें शांत करने का भरपूर प्रयास करती थी. ऐसे में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी हर समस्या को अपनी मां के से साझा करती थीं. उनके मुताबिक, उनकी मां ने उसकी सभी समस्याओं को समझने में उसका पूरा साथ दिया. यही कारण है कि  रश्मी मंदाना अपनी मां को अपनी सबसे बड़ी ताकत बताती हैं. क्योंकि वह हमेशा उनके साथ खड़ी थीं.

गूगल से ली गई तस्वीर

ये है रश्मिका का मंदाना का वर्क फ्रंट

चलिये अब बात ऱश्मी मंदाना के वर्क फ्रंट की कर लेते हैं, आपको बता दें कि, इस साल रश्मिका मंदाना की दो मूवी रिलीज़ हुई. जिसमें पहली फिल्म की नाम ‘वरिसु’ है जो एक तमिल फिल्म है. वहीं दूसरी फिल्म बॉलीवुड में ‘मिशन मजनू’ है. दोनों मौजूदा वक्त में काफी सुर्खियों में हैं. ‘वरिसु’ (Varisu) ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर करीब 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, जबकि ‘मिशन मजनू’ को शानदार समीक्षा का दर्जा मिला है. इन फिल्मों में रश्मि को तमिल एक्शन ड्रामा (Action Drama) में थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ विलय किया है. और नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​के साथ स्क्रीन शेयर की है. उनके पास अल्लू अर्जुन के साथ-साथ ‘पुष्पा 2 (Pushpa 2): द रूल’ नामक एक बहुप्रतीक्षित मूवी भी है. हालांकि उनके पास किटी में एक और बॉलीवुड (Bollywood) मूवी है, जोकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ है.फिलहाल दोनों की जोड़ी संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ‘एनिमल’ में एक साथ दिखेंगी.

 फिलहाल, रश्मिका मंदाना के जिंदगी में सब ठीक-ठीक है आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button