ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, अनजान शख्स ने भेजा लेटर

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद अब सलमान खान को जान का खतरा है. सलमान खान के पिता सलीम खान के अनुसार मॉर्निग वॉक के दौरान पार्क में एक चिट्ठी मिली जिसमें सलमान का हाल मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है.

बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम पर किसी अनजान सख्स ने धमकी भरा लेटर भेजा है. एक धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया. इस लेटर में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

सलीम खान का कहना है कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है. वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे. एक बॉडीगार्ड ने बेंच में पड़े लेटर को देखा था. अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर इस जान से मारने की धमकी को देने का शक नहीं जताया है. धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब मांगा गुरुग्राम के स्कूल संचालक से फिरौती, कहा- रकम दो वरना मार देंगे

दरअसल, लेटर में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है. शख्स ने लिखा, ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा ही होगा.’ पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने गोलियों से हत्या कर दी गई थी. सिद्धू की मौत का इल्जाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर है. बिश्नोई ने सलमान खान को साल 2018 में धमकी भी दी थी.

सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में हैं. वह IIFA अवॉर्ड्स 2022 को होस्ट करने के लिए वहां गए थे. 4 जून को इस अवॉर्ड शो का आयोजन हुआ था, जहां सलमान खान और कई बॉलीवुड से सेलेब्स को मस्ती करते हुए देखा गया. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दिया गया है. लेकिन अब लेटर मिलने के बाद सलमान को और भी ज्यादा सिक्योरिटी दी जाएगी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button