न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Dunki movie: शाहरुख खान की ‘डंकी’, भारतीय सिनेमा का बदल देगी इतिहास, फिल्म रिलीज से पहले माता वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान

Dunki movie: शाहरुख खान (shahrukh khan) स्टारर ‘ Dunki’ का पहला रिव्यू आ चुका है और इस फिल्म को 5 स्टार मिले हैं। 2 दिन पहले देश में डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए ‘ Dunki’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी और रिव्यू वहां से है। ‘ Dunki ‘ देखने वालों ने इसे मास्टरपीस और भारतीय सिनेमा के लिए ऐतिहासिक फिल्म बताया।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News dunki movie । Bollywood Today in Hindi

शाहरुख खान (shahrukh khan) इस साल ‘पठान’ और ‘जवान’ के रूप में 2 ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, और अब वह तीसरी ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हैं। शाहरुख की राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘ Dunki ‘ 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी इंतजार के बीच ‘ Dunki ‘ का पहला रिव्यू आ चुका है और फिल्म की जोरदार तारीफ हो रही है। शाहरुख खान (shahrukh khan) ने एक बार फिर दिल जीत लिया है, और ‘ Dunki ‘ को मास्टरपीस बताया जा रहा है।

Dunki की रिलीज में भले ही अभी एक हफ्ते का वक्त है, पर Movie Hub नाम के न्यूज पोर्टल ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू रिलीज किया है। साथ ही बताया है कि फिल्म का फर्स्ट हाफ किस बारे में है। मालूम हो कि ‘ Dunki ‘ 4 ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो लंदन जाने का सपना देखते हैं। इसके लिए वह ‘ Dunki ‘ का रास्ता अपनाते हैं। फिल्म फेक पासपोर्ट और वीजा लेकर अवैध तरीके से Dunki फ्लाइट्स लेकर विदेश में घुसने की कहानी है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

Dunki’ मास्टरपीस, indian cenema में ऐसा पहले नहीं दिखा’

जिन लोगों ने अभी तक ‘ Dunki ‘ देखी है, वो इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। ‘मूवी हब’ ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू देते हुए इसे 5 स्टार दिए हैं। और X पर लिखा है, ” Dunki ‘ राजकुमार हिरानी की मास्टरपीस है, जिसमें कहानी कमाल के तरीके से बताई गई है। जिस तरह से राजकुमार हिरानी ने यह फिल्म बनाई है, वैसा भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा। शाहरुख खान (shahrukh khan) ने इस फिल्म में अपनी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने के लिए एक अभिनेता के रूप में खुद को मात दे दी है।’

कैसा है ‘Dunki’ का first और second half

रिव्यू में आगे लिखा है, ‘फिल्म का फर्स्ट हाफ डंकी के लंदन तक के सफर के बारे में है। यह आपको किरदारों और कहानी के साथ-साथ कॉमेडी, रोमांस, प्यार और दोस्ती से गहराई से जोड़ती है। दूसरा हाफ main movie है, जहां यह आपको बुरी तरह रुला देगी। यह चीज फिल्म के प्रमोशनल वीडियो में कहीं नहीं बताई गई है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक रहेगी।’

2 दिन पहले हुई थी ‘Dunki’ की स्क्रीनिंग

इस न्यूज पोर्टल ने बताया है कि दो दिन पहले इंडिया में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए ‘ Dunki ‘ की स्क्रीनिंग रखी गई थी। रिव्यू की ये रिपोर्ट देश के बड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स में से एक ने दी हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे एक्टर शाहरुख खान

शाहरुख खान (shahrukh khan) को भी अपनी ‘ Dunki ‘ से बहुत उम्मीदें हैं। हाल ही वह इस फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने वैष्णो देवी (vashno devi) भी गए थे। इस साल वह 3 बार वैष्णो देवी गए। इससे पहले 2 बार ‘pathan’ और ‘jawan’ की रिलीज के वक्त मां वैष्णो के भवन गए थे। ‘डंकी’ में तापसी पन्नू और विक्की कौशल समेत कई सितारें हैं। बॉक्स ऑफिस (Box office) पर इसकी टक्कर प्रशांत नील और प्रभास की ‘सालार’ से होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button