क्राइमन्यूज़राजस्थान

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: 17 गोलियों से दहला राजस्थान, सुखदेव सिंह को गोली मारने वाले शूटरो की हुई पहचान

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में 5 दिसंबर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दीं थी. गोली मारने वाले दोनों आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है. पहले आरोपी का नाम रोहित राठौर है जो रहने वाला नागौर के मकराना का है. वहीं दूसरे का नाम नितिन फौजी है. जो रहने वाला हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है. दोनों आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. दोनों आरोपियों ने मिलकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी.

Also Read: Latest Hindi News Sukhdev Gogamedi Murder। Rajasthan was shaken by 17 bullets In HIndi

जानिए विस्तार से पूरी कहानी

राजस्थान की राजधानी जयपुर के कपड़ा कारोबारी नवीन शेखावत 2 युवकों के साथ 5 दिसंबर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर आये थे. घर में लगे सोफे पर एक तरफ सुखदेव सिंह बैठे थे वहीं सामने दोनों युवक बैठे थे बगल में नवीन शेखावत भी बैठे थे. आपस में चारों किसी सिलसिले में बात कर ही रहे थे कि अचानक सुखदेव सिंह के मोबाइल पर एक कॉल आया. सुखदेव सिंह ने जैसे ही कॉल उठाया. नवीन के साथ आए दोनों युवकों में से 1 युवक उठा और सुखदेव सिंह पर ताबड़तोड़ को गोली मार दी. दूसरे युवक ने भी बिना समय गंवाए उसने भी फायरिंग शुरू कर दी. सुखदेव सिंह को गोली जैसे ही लगी उनके शरीर से तेजी के साथ खून निकलनी शुरू हो गई. घटना स्थल पर मौजूद बॉडीगार्ड कुछ समझ पाते कि दोनों युवकों ने नवीन शेखावत के ऊपर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा कमरा गोलियों की आवाज से गूंज पड़ा।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

गोगामेड़ी के गार्ड ने फायरिंग के दौरान उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उस पर भी फायरिंग कर दी जिसकी वजह से गार्ड अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया घर से बाहर निकलते समय एक बदमाश ने गोगामेड़ी के सिर पर गोली मारकर चला गया. दोनों बदमाशों ने दौड़ते हुए एक गली से बाहर निकले और एक कार को रोककर लूटने की कोशिश की बदमाशों ने ड्राइवर को पिस्तौल दिखाकर हवाई फायर किया जिससे ड्राइवर डरकर गाड़ी को भगाकर भाग गया. गाड़ी के पीछे आ रही स्कूटी सवार को शूटरों ने निशाना बनाया और स्कूटी सवार को गोली मार दी इसके बाद बदमाशों ने स्कूटी को लेकर फरार हो गए. स्कूटी सवार घायल हो गया. वहीं गोगामेड़ी खून से लथपथ सोफे पर पड़े थे. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें तुरंत मेट्रो मास अस्पताल भर्ती कराया गया. तब बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने गोगामेड़ी को देकर मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी की हत्या खबर जैसी ही फैली तो पूरे राजस्थान में हंगामा मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची श्याम नगर थाने की पुलिस. संगठन से जुड़े लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन करने लगे. पीड़ितों के न्याय की मांग करते हुए मानसरोवर की सड़को को जाम कर दिया.

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

मौके पर 6 गोलियां बरसाईं सिर्फ 20 सेकंड में

पुलिस कमिश्नर जयपुर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि पूरी वारदात सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में लगे सीटीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई थी. इस वीडियो में पाया गया कि 6 गोलियां 20 सेकंड के अंदर चलाई गईं. पूरी घटना में 17 बार फायरिंग की गई है. पुलिस कमिश्नर जयपुर ने बताया कि आरोपी XUV कार में सवार होकर आए थे. कार को पुलिस ने घटना स्थल से से बरामद किया है. उस कार से शराब की बोतल खाली गिलास और एक बैग मिला हैं. घटना के बाद FSL टीम की मदद से फायरिंग वाली जगह से तमाम तरह के सुबूत जुटाए हैं. DGP उमेश मिश्रा ने सुखदेव सिंह की हत्या के बाद प्रदेश भर के पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. DGP ने हत्यारों को पकड़ने के लिए बॉडर पर बैरिकेडिंग के निर्देश जारी किए हैं. संबंधित जिलों में विशेष सतर्कता के साथ सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के लिए निर्देश दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में से जांच कर रही है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button