खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच हाई -वोल्टेज मुकाबला कल, मैच में आ सकती है संकट की घड़ी

क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो चुका है। कल भारत और पाकिस्तान के बीच महां मुकाबला खेला जाना है । विश्व के सभी फैंस इस मैच को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

T20 World Cup 2022: क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो चुका है। कल भारत और पाकिस्तान के बीच महां मुकाबला खेला जाना है । विश्व के सभी फैंस इस मैच को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं यह मैच भी बारिश के कारण धुल ना जाए। क्योंकि पिछले 3 वॉर्म अप मैच बारिश के चलते रद्द हो गया । ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच बारिश में धुल गया

बारिश बन सकती है भारत-पाकिस्तान मैच में अड़चन

मैच में बारिश होने की संभावना

अब भारत और पाकिस्तान की टीमें सीधे 23 अक्टूबर को यानी कल मेलबर्न में आमने-सामने होंगी. जिस तरह से ब्रिसबेन में भारी बारिश के कारण तीन वॉर्म-अप मैच रद्द करना पड़े. क्या आगे भी मौसम का मिजाज ऐसा ही होगा और सुपर-12 राउंड के शुरुआती मुकाबले भी बारिश की भेंट चढ़ जाएंगे? ऑस्ट्रेलिया का मौसम विभाग तो सुपर-12 राउंड के कुछ मुकाबलों में मौसम की मार पड़ने की तरफ इशारा कर रही है.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: पढ़ें वर्ल्ड कप के 5 रिकॉर्ड जिसे तोड़ना आसान नहीं, शायद यह रिकार्ड क्रिकेट के पन्नों से मिटाना नामुमकिन

दर्शकों का भी लग सकता है जमावड़ा

दर्शकों से भरा हो सकता है मैदान

इस मैच की सभी टिकट चंद मिनटों में बिक चुके हैं और मैदान में लगभग 80 से 90 प्रतिशत भारतीय टीम के प्रशंसक मौजूद रहेंगे. भारत और पाकिस्तान के बीच 2016 टी20 विश्व कप मैच से पहले भी काफी बारिश हुई थी लेकिन कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान की शानदार ड्रेनेज सिस्टम (जल निकासी प्रणाली) के कारण मैच पूरे ओवरों का खेला गया था मेलबर्न में भी इस तरह की सुविधाएं मौजूद है लेकिन अगर बारिश के कारण मैच नहीं हुआ तो विक्टोरिया राज्य क्रिकेट संघ को प्रशंसकों को टिकट के पैसे वापस करने होंगे.ऐसे स्थिति में प्रसारकों को भी भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button