ट्रेंडिंग

‘ना उमर की सीमा हो’ सीरियल की अभिनेत्री ने Photography के दौरान कही बड़ी बात..

Latest TV Actress News! रिशिना कंधारी (#RishinaKandhari) टीवी अभिनेत्री ने वन्यजीव की फोटोग्राफी में खुलकर अपनी बात कही. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में पेंच टाइगर रिजर्व (Pench Tiger Reserve) में अपनी पहली वन्यजीव सफारी को याद किया. एक्ट्रस रिशिना कंधारी कहती है “अभिनेत्री कहती हैं, लॉकडाउन खत्म होने के एकदम बाद वन्यजीव फोटोग्राफी (Photography) में मेरी रुचि पैदा हुई. जब मैं 2020 में अपनी पहली वन्यजीव सफारी पर गई, तो मुझे नहीं पता था कि यह कैसा होगा. लेकिन यह बहुत सुंदर था, इस दौरान मैंने 5 बाघों (5 Tigers) को अपने कैमरे में कैद किया.

गूगल से ली गई तस्वीर

Read: Latest TV Actress News and Updates at News Watch India

रिशिना का कहना है कि इस दौरान मेरा अनुभव इतना अच्छा रहा कि, वह फिर से पेंच टाइगर रिजर्व (Pench Tiger Reserve) चली गईं. वहां जाने के बाद वह एक गाइड द्वारा सिखाए गए जानवरों को पकड़ने वाले कौशल व्यवहार के बारे में बताती हैं. इससे आगे एक्ट्रेस ने कहा, वन्यजीव मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और कोई भी इसकी सुंदरता में खो सकता है. एक बाघ को पकड़ने के दौरान, मेरे गाइड ने मुझे तस्वीर क्लिक करने के लिए कहा क्योंकि यह हमारे लिए इंतजार नहीं करेगा या पोज नहीं देगा. सौभाग्य से समय के साथ, मैंने एक शॉट क्लिक किया और मैं बहुत खुश थी कि तस्वीर पूरी तरह से आई। मुझे एहसास हुआ कि आनंदमय अनुभव के लिए अपनी आंखों से वन्य जीवन का आनंद लेना बहुत जरूरी है.मुझे तस्वीरें लेना पसंद है क्योंकि मैंने इसे पेशेवर रूप से सीखा है. वर्तमान काल्पनिक नाटक के अलावा, वह दीया और बाती हम, ये उन दिनों की बात है, तेनाली रामा, गहरियां और कई अन्य में भी देखी गई.

TV अभिनेत्री रिशिना कंधारी (Actress Rishina Kandhari), जो वर्तमान में ना उमर की सीमा हो शो में दिखाई दे रही हैं, ने वन्यजीव फोटोग्राफी (Photography) में अपनी रुचि के बारे में खुलकर बात की और मध्य प्रदेश में पेंच टाइगर रिजर्व (Pench Tiger Reserve) में अपनी पहली वन्यजीव सफारी (Wildlife Safari) को याद किया.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button