ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

धमकीः सहायक अध्यापक का एसडीएम को अंजाम भुगतने का ऑडियो वायल, निलंबित

मैनपुरी। एक सहायक अध्यापक को बूथ लेवल अधिकारी (बीएलओ) का दायित्व दिया गया था। जब उससे रिपोर्ट मांगी गयी तो उसने दुस्साहसिक तरीके से एसडीएम को धमकी दे डाली।

 बीएलओ की जिम्मेदारी निभाने वाले इस शिक्षक का एसडीएम को अंजाम भुगतने का ऑडियो वायल हो रहा है। जिलाधिकारी के मामला संज्ञान में आते ही आरोपी सहायक अध्यापक/ बीएलओ पवन कुमार को निलंबित कर दिया है।

बताया गया है कि एसडीएम किशनी ने मतदाता कार्य में लापरवाही पर बीएलओ को फोन किया था। इस पर बीएलओ द्वारा एसडीएम के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। इस बीएलओ का दायित्व निभा रहे शिक्षक ने एसडीएम को फोन पर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

यह भी पढेंः देश भर में छापेमारीः NIA की 8 राज्यों में ताबड़तोड़ कार्रवाई, पीएफआई से जुड़े 247 लोग गिरफ्तार

बीएलओ द्वारा एसडीएम किशनी को धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । यह ऑडियो वायरल होने पर बीएसए दीपिका गुप्ता तक पहुंचा। उन्होने ऑडियो सुनने के बाद मामले की  जांच करायी।

इसके बाद अनाधिकृत अनुपस्थित रहने पर शिक्षक ( बीएलओ) पवन कुमार का 3 दिन का वेतन काटने का आदेश दिया। इसके साथ ही एसडीएम से फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर उसे  तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जिलाधिकारी मैनपुरी अविनाश कृष्ण सिंह का कहना है कि ऑडियो वायरल पर उसका तत्काल संज्ञान लिया गया। उन्होने तत्काल बेसिक शिक्षा अधिकारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी कर्मचारी-अधिकारी का गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button