ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गालीबाज नेता Shrikant Tyagi हुआ गिरफ्तार, मेरठ से पुलिस ने 3 लोगों के साथ दबोचा

Noida: नोएडा पुलिस ने मंगलवार को गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है। वह पांच दिन से फरार था और उस पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था। श्रीकांत त्यागी को मेरठ के कंकरखेडा की श्रद्धापुरी से पकडा गया है। श्रीकांत को फरार करवाने व फरारी के दौरान सहायता करने के आरोप में तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि नोएडा सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड आमोक्स सोसायटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी की पांच दिन पूर्व अतिक्रमण को लेकर सोसायटी में रहने वाली महिला से विवाद हो गया था। श्रीकांत त्यागी ने महिला को न केवल धक्का दिया था, बल्कि गाली गलौच करते हुए अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके चरित्र को लेकर भी भद्दी टिप्पणी की थी। इस गाली गलौच वाली घटना का वीडियो वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया था और उसके खिलाफ दो मामले दर्ज किये थे।

थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज होने पर श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। उसकी अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में ऋषिकेश मिली थी। त्यागी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस की एसटीएफ टीम सहित 8 पुलिस टीमें गठित की गयी थीं।ये पुलिस टीमें उसकी तलाश दिल्ली, उत्तराखंड व यूपी में कर रही थी। चार दिन की मशक्कत के बाद नोएडा पुलिस उनसे मेरठ से पकड़ने में सफलता मिली है।

ये भी पढ़े:  गालीबाज नेता श्रीकांत ने सरेंजर के लिए कोर्ट में दी अर्जी, 10 अगस्त को होगी सुनवाई

नोएडा पुलिस ने मंगलवार की सुबह 6 बजे ही श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लिया था। वह अपनी पत्नी व वकील से निरंतर संपर्क साध रहा था। आज जैसे ही उसने अपनी पत्नी से संपर्क किया, पुलिस को उसके छिपे होने की जगह का पता चलते ही धर दबोच लिया गया। इससे पहले रविवार के उसके छह समर्थकों को सोसायटी से गिरफ्तार कर लिया गया था।

सोमवार को इन सभी को जेल भेजे जाने के साथ ही उसके घर पर प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई किये जाने पर वह खुद कोर्ट में आत्मसमर्पण करने अथवा पुलिस के हवाले करने पर मजबूर हो गया था। श्रीकांत त्यागी ने सोमवार को सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर अर्जी भी दी थी, जिस पर कोर्ट ने पुलिस के उसके खिलाफ आपराधिक मामलों की जानकारी मांगी थी और सुनवाई के लिए 10 अगस्त की तिथि निर्धारित की थी। लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी से सारा मामला शांत होने की उम्मीद हो रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button