ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

 गालीबाज नेता श्रीकांत ने सरेंजर के लिए कोर्ट में दी अर्जी, 10 अगस्त को होगी सुनवाई

नोएडा। सेक्टर-93वीं स्थित ग्रैंड ओमोक्स सोसायटी में रहने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने यहां सोमवार को सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर करने के लिए अर्जी दी। दो आपाधिक मामलों में कोर्ट ने उसकी अर्जी को स्वीकार करते हुए पुलिस से उसके पुराने आपराधिक मामलों का जानकारी मांगी है। गालीबाज नेता की सरेंडर अर्जी पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 10 अगस्त की तिथि निर्धारित की है।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने तीन दिन पूर्व अपनी ही सोसायटी में रहने वाली महिला को धक्का देते हुए उससे बदसलूकी और गंदी-गंदी गालियां दी थी। श्रीकांत की महिला के साथ की गयी बदसलूकी का वीडियो वायरल होने से इस घटना की गूंज  लखनऊ व सरकार तक पहुंची थी और इसके बाद स्थानीय सांसद महेश शर्मा ने गृह सचिव से बात करके पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। उसके खिलाफ पुलिस ने दो मामले दर्ज किये हैं। फिलहाल वह फरार है।

ये भी पढ़ें : Gautam Budh Nagar Bar Association ने मनायी रजत जयंती, वरिष्ठ अधिवक्ता, मेधावी छात्र, समाजसेवी, प्रतिष्ठित लोग सम्मानित

पुलिस द्वारा उसके मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने थाना फेस-2 के एसएचओ सुजीत उपाध्याय सहित छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। पुलिस आयुक्त का कहना है कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के खिलाफ कार्रवाई करके उसकी सारी अवैध संपत्ति जब्त की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button