ट्रेंडिंगन्यूज़

Amazon ने लॉन्च किया शानदार फीचर, ग्राहक का काम हो जाएगा आसान, जानें क्या है नया अपडेट?

नई दिल्ली: Amazon ने अपना नया फीचर निकाला है. इससे ग्राहकों को काम आसान हो जाएगा. इस प्रोडक्ट को खरीदने से पहले आप ट्राय कर सकते है. Amazon ने एक नया इंटरैक्टिव मोबाइल एक्सपीरियंस पेश किया है. इससे कस्टमर्स iOS Amazon ऐप पर शूज को वर्चुअली ट्राय कर सकेंगे.

हालांकि, ये सर्विस फिलहाल अमेरिका और कनाडा के यूजर्स के लिए जारी किया गया है, और ये फीचर जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है.Amazon Fashion ने Virtual Try-On for Shoes लॉन्च किया है. इस ऑगमेंटेड रियलिटी से कस्टमर विजुअलाइज कर पाएंगे शूज उनके पैरों में कैसे दिखेंगे. 

Amazon शॉपिंग ऐप पर शूज सेलेक्ट करने के बाद कस्टमर को Virtual Try-On बटन पर टैप करना होगा. इसके लिए उन्हें प्रोडक्ट डिटेल पेज पर जाना होगा. इसके बाद  फोन के कैमरे को अपने पैर की तरफ ले जाना होगा.

ये भी पढ़ें- गर्मी से है परेशान तो AC और कूलर को मात देने वाले मंगा लीजिए ये छोटा-सा पंखा, फेंकता है ठंडे पानी की फुहार

कस्टमर सभी एंगल से इसे चेक कर सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि iOS के लिए उपलब्ध Amazon शॉपिंग ऐप के जरिए कस्टमर Virtual Try-On for Shoes को यूज कर सकते हैं. इससे वो New Balance, Adidas, Reebok, Puma, Superga, Lacoste, Asics और Saucony जैसे ब्रांड्स के जूते को ट्राय कर सकते हैं. 

इससे वो देख पाएंगे कि जूते उनके पैरों में कैसे दिखेंगे. कस्टमर अपने पैर को मूव करके सभी एंगल से जूते को विजुअली देख सकते हैं. इसके अलावा वो सेम स्टाइल के जूते के कलर को भी स्वैप कर सकते हैं. इससे उन्हें एक्सपीरियंस एग्जीट करने की जरूरत नहीं होगी. 

कंपनी ने कहा है कि कस्टमर्स के पास वर्चुअली ट्राय-ऑन-एक्सपीरियंस का फोटो लेने का और उस इमेज को सोशल मीडिया के फ्रेंड्स के साथ शेयर करने का भी ऑप्शन रहेगा. इसके लिए उन्हें शेयर आइकन पर क्लिक करना होगा. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button