उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Passengers shot driver: दिल्ली से कार बुक करायी, उत्तराखंड में चालक को गोली मारी, यूपी में फेंका

कार चालक राजू से नकदी व मोबाइल लूटने के बाद बदमाशों ने उसे सहारनपुर के थाना सरसावा के ग्राम सुआवली में कार से नीचे फेंक दिया। इसके बाद वे उसकी कार ले भागे। सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र के रेलवे अंडर बाईपास के पास गाड़ी फंस जाने के बाद वे गाड़ी छोड़कर फरार गए। गोली लगने से घायल राजू ड्राइवर ने कई लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया। तभी गांव के कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे, तो उन्होंने उसकी बात सुनकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना सरसावा पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने घायल कार चालाक राजू को जिला अस्पताल लाया गया।

सहारनपुर। सहारनपुर में बदमाशों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिससे पुलिस भी उलझ गयी है। बदमाशों ने एक टैक्सी को दिल्ली से बुक किया। इसके बाद दूसरे राज्य उत्तराखंड में चालक को गोली मारी और लूट के बाद यूपी के सहारनपुर में कार चालक को फेंक दिया। बदमाशों ने कार चालक से 5 हजार रुपये की नकदी व दो एंड्रोर्ड फोन लिया।


तीन राज्यों से जुड़ा यह मामला दिल्ली रेलवे स्टेशन का है। दिल्ली के रहने वाले गाड़ी चालक राजू गुप्ता ने बताया कि रात दिल्ली रेलवे स्टेशन से चार लोगों द्वारा गाड़ी बुक की गई कि उत्तरखण्ड ऋषि केश जाना है। यहां बीच रास्ते में सभी ने खाना खाया ।उसके जब उन्होंने उत्तराखण्ड हरिद्वार सीमा में एंट्री की तो रास्ते मे राजू गुप्ता गाड़ी चलाक ने बाथरूम करने के लिए गाड़ी रोकी।

यह भी पढेंः J&K News: अवंतीपोरा में छिपे चार आतंकवादी गिरफ्तार, बड़ी वारदात की फिराक़ में थे


कार चालक राजू को बाथरूम करने के दौरान एक यात्री ने पीछे से गोली मार दी। गोली चालक राजू गुप्ता के पैर में लगीं और वह नीचे गिर कर बेहोश हो गया। उसे जख्मी हालत में उठाकर चारो बदमाशो ने उसकी आंखों में कपड़ा बांधा। उन्होने उसका मुंह भी बंद कर दिया। इसके बाद उसकी जेब से पांच हजार रुपये व दो एंड्रोड फोन भी लूट लिए।


कार चालक राजू से नकदी व मोबाइल लूटने के बाद बदमाशों ने उसे सहारनपुर के थाना सरसावा के ग्राम सुआवली में कार से नीचे फेंक दिया। इसके बाद वे उसकी कार ले भागे। सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र के रेलवे अंडर बाईपास के पास गाड़ी फंस जाने के बाद वे गाड़ी छोड़कर फरार गए।

लूटी गयी कार को पुलिस ने बरामद कर लिया


गोली लगने से घायल राजू ड्राइवर ने कई लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया। तभी गांव के कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे, तो उन्होंने उसकी बात सुनकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना सरसावा पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने घायल कार चालाक राजू को जिला अस्पताल लाया गया।


राजू गुप्ता मूल रूप से जिला प्रतापगढ़ के सम्भर सिंह थाना उदयपुर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस चारों बदमाशों की तलाश कर रही है। राजू ने बताया कि चारों बदमाश यूपी के ही रहने वाले हैं, क्योंकि उनकी भाषा यूपी की थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button