ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Elon Musk: ट्विटर के मालिक Elon musk ने कहा भारत के सख्त कानून, मानने तो पडेंगे

सोशल मीडिया (Social Media) दिग्गज ट्विटर (Twitter) के मालिक एलॉन मस्क (Elon Musk) का कहना है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना वाली बीबीसी की वृत्तचित्र को भारत में ट्विटर को क्यों हटाया गया.

बीबीसी (BBC) को दिए एक इंटरव्यु में एलॉन मस्क (Elon Musk) ने कहा, भारत के सोशल मीडिया (Social Media) कानून बेहद सख्त है. अगर उनका पालन करने और Twitter  कर्मचारियों को जेल होने के विकल्पों मे से अगर एक चुनना पडे तो नियम का पालन करना चुनेगें.

दरअसल बीबीसी के पत्रकार जेम्स क्लेटॉन ने एक इंटरव्यु मे पूछा था कि क्या आपको मालूम है ट्विटर ने भारत में बीबीसी की वृत्तचित्र को प्लेटफॉर्म से हटा दिया था इस पर एलॉन ने कहा भारत के नियम कठिन है और ट्विटर इन नियमों से अलग नही जा सकता. जेम्स क्लेटॉन ने आगे पूछा आपके मुताबिक ट्विटर का अगला CEO कौन होगा. मस्क ने कहा इसके लिए मेरो दिमांग मे कोई नाम नही है मस्क ने आगे कहा इस साल के आखिर तक नया CEO तलाश लिया जाएगा.

Read Also: Artificial Intelligence की मदद से बनाया अरबपति इंसानो को गरीब

ट्विटर (Twitter) के CEO Elon Musk ने बुधवार को एक इंटरव्यु में दावा किया था कंपनी अब लगभग बिना लाभ हानि के स्तर पर आती जा रही है ट्विटर को विज्ञापन (Advertisement) देने वाले भी लौट रहे है ट्विटर से आक्रामक ढंग से नौकरियां खत्म करने का फल मिलने लगा है. एलॉन मस्क के बागडोर संभालने से पहले ट्विटर में 8000 कर्मचारी थे अब सिर्फ 1500 रह गए है इतने सारे कर्मचारी हटाने का नुकसान भी ट्विटर ने उठाया था पिछले हफ्ते किसी तकनीकी की वजहों से Social Media Platform बंद हो गया था. लाखों यूजर्स(user) इसे यूज नही कर पाए थे यह साल 2023 में ट्विटर (Twitter) का छठा सबसे बडा आउटेज था.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button