ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Vijay Devarakonda को न्यूड देखना चाहती है Ananya Panday, आखिर कौन है अनन्या का क्रश? ‘Koffee With Karan 7’ में एक्ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली: हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ सुर्खियों में बना हुआ है. करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण 7 में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने डेब्यू किया. शो में विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे संग पहुंचे थे.  कॉफी शो में विजय देवरकोंडा ने काफी एंटरटेन किया.

विजय ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए. शो में रैपिड फायर राउंड भी खेला गया. जिसमें विजय देवरकोंडा रैपिड फायर राउंड जीते और लग्जीर हैंपर भी. रैपिड फायर में काफी मजेदार सवाल हुए. इनमें एक सवाल था क्या विजय देवरकोंडा इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड पोज देंगे? इसके जवाब में विजय देवरकोंडा ने कहा- अगर ये अच्छे से शूट होगा तो मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है. कॉफी विद करण 7 में अनन्या पांडे ने भी विजय देवरकोंडा को न्यूड देखने की इच्छा जताई. अनन्या ने कहा कि उन्हें विजय देवरकोंडा को पूरी तरह न्यूड देखने में न्यूड देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी. अनन्या ने कहा- मैं विजय को थोड़ा बहुत न्यूड लाइगर के पोस्टर में देख चुकी हूं. आखिर कौन नहीं देखना चाहेगा.

ये भी पढ़ें- Harnaaaz Sandhu ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद, ट्रांसमेशन कर कुछ इस अंदाज में दिखी मिस यूनिवर्स

अब ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा कि विजय न्यूड फोटोशूट करवाते हैं या नहीं. इन दिनों रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर काफी हंगामा बरपा है. रणवीर सिंह के खिलाफ केस तक दर्ज हो चुका है. रणवीर सिंह के सपोर्ट में कई सेलेब्स भी आए हैं.

शो कॉफी विद करण में विजय और अनन्या ने कई सारे किस्से शेयर किए. इस बीच अनन्या ने यह भी खुलासा किया कि एक वक्त पर उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के भाई आर्यन खान पर क्रश था. आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को नकारने से लेकर ईशान खट्टर के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि करने तक, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने टॉक शो में कई मसालेदार खुलासे किए. अनन्या अगली बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी. स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म, जिसे पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है, 25 अगस्त, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी.

अनन्या से विजय को भी पसंद करने को लेकर प्रश्न पूछा गया, अनन्या ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं पसंद करती हूं? वह हमेशा दिखावा करते हैं कि ‘अरे कोई मुझ पर ध्यान नहीं देता है’. मुझे लगता है कि इतने सारे लोग उस पर मर रहे हैं कि मैं थोड़ी खो गई.’

शो की शुरुआत में विजय देवरकोंडा बता रहे थे कि कैसे अनन्या के साथ वो एक डेट पर गए थे. इसी बीच करण ने अनन्या से पूछा कि ईशान को डेट करते हुए तुम विजय के साथ डेट पर गई थीं? इस पर अनन्या और विजय दोनों ने बताया कि वो एक ‘फ्रेंडली डेट’ थी. इसके बाद अनन्या ने कहा कि कोई पूछ नहीं रहा है, लेकिन मैं बता दूं कि मैं सिंगल हूं. करण ने इसके साथ ही कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या के अफवाह भरे संबंधों के बारे में भी सवाल किया, जिस पर अनन्या ने कहा कि उनके सबके साथ फ्रेंडली रिलेशन हैं. करण ने कहा कि मैंने देखा था, ‘बताओ तुम्हारे और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है.’ अनन्या ने कहा कि वह दोनों बस दोस्त हैं. करण बीच में ही बोल गए कि तुमने कहा था कि आदित्य हॉट हैं, तो अनन्या ने भी इस पर हामी भरी, लेकिन किसी भी रिश्ते की पुष्टि नहीं की.

शो के दौरान अनन्या ने एक ऐसा काम किया जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया. अनन्या ने फोन पर करण की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से बातचीत करवाई. उसके बाद करण का रिएक्शन वायरल हो रहा है. कॉफी विद करण के एक गेम सेगमेंट में विजय और अनन्या को बॉलीवुड सेलेब्स को फोन करके उनकी करण जौहर से बात करवानी थी. इस सेगमेंट का नाम ‘हे करण इट्स मी’ है. अनन्या ने इस सेगमेंट में अपने पति, पत्नी और वो को-स्टार कार्तिक आर्यन को फोन किया.

कार्तिक का फोन देखकर करण भी चौंक गए. अनन्या ने उसके बाद कार्तिक से करण की बात करवाई. अनन्या ने कार्तिक से पूछा कि क्या कर रहे हैं तो करण ने हंसते हुए कहा- ‘वो दोबारा भूल भुलैया का प्रमोशन कर रहे होंगे.’ जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा- ‘मैं घर पर हूं और भूल भुलैया का प्रमोशन कर रहा हूं.’ इसके बाद अनन्या ने जाह्नवी और वरुण धवन को कॉल किया जो अपनी आने वाली फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button