ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bareilly News : लाइनमैन ने अनोखे अंदाज़ में लिया दरोगा साहब से बदला, चालान काटना पड़ा मंहगा

Bareilly News: यूपी के बरेली में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है। जहां पर लाइनमैन ने पुलिस से बदला लिया है और वो चर्चा का विषय बन गया है। जहां बिजली का केबल भी अपने साथ ले गया, अंधेरे में डूबे चेक पोस्ट को देखकर थानेदार ने अफसरों जानकारी दी।

जिसके बाद बिजली विभाग के सीनियर अफसरों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बिजली न होने के कारण पुलिसकर्मियों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी, मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनीं हुई है।

ये भी पढ़ें- Violence in UP: उपद्रवियों पर योगी सरकार सख्त, प्रदेश में अब तक 304 आरोपित गिरफ्तार

दरअसल ये पूरी घटना सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस चौकी की है, जहां चौकी इंचार्ज वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी बीच बरसेर सब स्टेशन के लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी बाइक से आ रहा था।

दरोगा मोदी सिंह ने लाइनमैन को रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा, लाइनमैन ने पुलिसकर्मी से कहा, ”साहब, इस समय मोटरसाइकिल के कागज नही हैं, घर से लाकर दिखा दूंगा।

लेकिन दरोगा मोदी सिंह नहीं माने और उन्होंने पिंकी की गाड़ी का 500 रुपये का चालान काट दिया। जिसके बाद लाइनमैन ने पुलिस चौकी बिजली काटी तो पुलिस इसका विरोध नहीं कर पाई। उसका कारण था कि पुलिस वाले अवैध बिजली इस्तेमाल कर रहे थे और बिजली कटने पर किसी तरह का कोई विरोध भी नहीं कर सके।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button