ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा विधायक अरविंद गिरि का निधन, लखनऊ जाते समय रास्ते में पड़ा दिल का दौरा, सीएम ने जताया शोक

लखीमपुर खीरी। गोला विधानसभा-139 के मौजूदा भाजपा विधायक अरविंद गिरि का मंगलवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भाजपा विधायक की असमय मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।  

विधायक अरविंद गिरि आज सुबह ही पांच बजे लखीमपुर खीरी स्थित अपने मौहल्ला तीर्थ शिव मंदिर के पास स्थित आवास से अपने कार चालक राकेश, गनर रंजी व कुक के साथ लखनऊ में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में सिंधोली के पास पहुंचने पर उन्होने सीने में अचानक दर्द उठने की शिकायत की।

यह भी पढेंः चाऊमीन खाने आयी थी बच्ची, बहला फुसलाकर साथ ले गया युवक, दुष्कर्म करके दी जान से मारने की धमकी

इस पर चालक और गनर भाजपा विधायक अरविन्द गिरि को हिन्द अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने जांच की बाद उपचार से पहले ही सुबह करीब सात बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद विधायक के चालक राकेश कुमार ने उनके निधन की सूचना विधायक के छोटे भाई मोंटी गिरि को दी। इसके बाद पूरे विधानसभा क्षेत्र और पूरे जनपद में भाजपा विधायक की मृत्यु की खबर फैल गयी। विधायक के निधन की ख़बर के बाद उनके आवास और फार्म हाउस पर उनके समर्थकों की भीड़ जुटने लगी। गोला विधानसभा 139 के भाजपा विधायक अरविंद गिरि इस बार पांचवीं बार विधायक बने थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button