न्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Rakhi Sawant Wedding:राखी सांवत से शादी को लेकर आदिल खान का बड़ा खुलासा, पोस्ट में क्या लिखा देखें..

Bollywood News! Rakhi Sawant-Adil Khan Wedding: बॉलीवुड की दुनिया की ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सांवत (Rakhi Rawant) के बारे में भला कौन नहीं जानता है. आए दिन किसी ने किसी वजह से राखी सावंत टेलिविजन की दुनिया में लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इसी बीच राखी सांवत अपनी शादी को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. मौजूदा वक्त में राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिलहाल खबर आई थी कि राखी के पति आदिल खान दु्र्रानी (Adil Khan) ने उनके साथ धोखा किया है. हालांकि इन बयानों के बीच आदिल खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. और सोशल मीडिया (social media) पर राखी सांवत से शादी का खुलेआम एलान किया है.

इसे लेकर राखी सांवत ने भी अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने आदिल खान के साथ शादी की है और इस दौरान उसने अपने पति का शुक्रिया अदा भी किया है.

आदिल ने राखी सांवत से शादी पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल राखी सावंत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिनमें राखी फूटफूट कर रोती बिलखती हुईं नजर आ रही हैं. ऐसे में माडिया के बीच खबर फैल गई है कि राखी सावंत को एक बार फिर से प्यार में धोखा मिला है. ऐसे में यह माना जा रहा था कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ शादी का झूठा ढोंग किया है. ऐसे में अब आदिल खान दुर्रानी ने तमाम अफवाहों को खंडन करते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार) ! News Watch India

आदिल खान दुर्रानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Official Instagram) हैंडल पर एक पोसेट शेयर किया है. जिसमें आदिल ने अपनी और राखी सांवत की शादी की फोटो को शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि,

 ‘तो अंत में राखी सावंत मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजे संभालनी थी, इसलिए चुप रहना पड़ा. राखी सावंत हम दोनों को शादी के नए जीवन की ढ़ेर सारी मुबारकबाद’

आदिल ने खारिज कीं धोखे की अफवाहें

आदिल खान (Adil Khan) के इस पोस्ट ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिनमें ये दावा किया जा रहा था कि आदिल ने राखी को धोखा दिया है. आदिल के इस रिएक्शन के बाद अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रिएक्शन का इंतजार है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button