ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

राज्यपाल राम नाईक बोले- विश्व का आठवां अजूबा होगा अयोध्या का राम मंदिर

अयोध्या: तीन दिवसीय रामनगरी दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने दौरे के पहले दिन यहां भगवान राम के बन रहे राम मंदिर की भव्यता बारे में अपने विचार रखे। राज्यपाल ने कहा कि अयोध्या का राम मंदिर विश्व का आठवां अजूबा होगा।

राज्यपाल राम नाईक ने महाराष्ट्र की राजनीति पर बयान देते हुए कहा संविधान के अनुसार उद्धव ठाकरे को काम करने की आदत नहीं है।स्वर्गीय बाला साहब ठाकरे जिस प्रकार से काम करते थे, उससे उनके साथ और उनकी पीछे लाखों कार्यकर्ताओं की बहुत बड़ी शक्ति थी। लेकिन कार्यकर्ताओं की वह शक्ति उद्धव ठाकरे के पास नहीं है। किसी पार्टी से 50 विधायकों का निकल जाना बड़ी बात है, इसके कारणों को उद्धव ठाकरे का समझना होगा।

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने कहा कि यदि सत्ता में विपक्षियों से लड़ने के लिए भी दूरदर्शी राजनीति दृष्टि होनी चाहिए। उद्धव ठाकरे के पास वह दृष्टि नहीं है। शिवसेना अपनी पार्टी के संगठन के पदाधिकारियो से एफिडेविट मांग रही है कि वे पार्टी के साथ हैं या नहीं, यह बड़ा हास्यास्पद है, इससे साफ है कि ठाकरे को आप पर विश्वास नहीं कर रहे हैं आपकी पार्टी के प्रति निष्ठा पर शक है।

ये भी पढ़ें- श्रीकृष्ण जन्म भूमि मामले की दो याचिकाओं पर मथुरा कोर्ट में हुई सुनवाई, अब 7 और 16 जुलाई को अगली सुनवाई

जो शिवसेना नेता इतने साल से उनके साथ संगठन में हैं, उनसे उद्धव ठाकरे का एफिडेविट लेने से यह साफ है कि जनतंत्र चलाने के लिए पार्टी नेतृत्व के पास जो उच्च मानसिकता होनी चाहिए, वह उद्धव ठाकरे में नहीं है।
राम नाईक ने अयोध्या में बन रहे काम मंदिर के संदर्भ में कहा कि लोग कहते हैं कि इन दुनिया में सात अजूबे हैं और उन सात अजूबों में से उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित ताजमहल भी एक है। लेकिन अब जल्द ही दुनिया का आठवां अजूबा भी उत्तर प्रदेश में होगा, जिसे दुनिया अयोध्या के राम मंदिर के नाम से जानेगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button