खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ind vs SA: अफ्रीका का बड़ा रिकॉर्ड होगा चकनाचूर, पंत एंड कंपनी रचेगी इतिहास!

Ind vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आज आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा । आज होने वाले मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। क्योकि अफ्रिका आजतक भारत में एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है। इस देखना ये होगा कि पंत की कप्तानी वाली टीम क्या अफ्रिका को हरा पाएगी।

पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट से जीत हासिल की। तीसरे टी-20 में टीम इंडिया ने वापसी की और 48 रन से जीत हासिल की। इसके बाद चौथा मैच रिकॉर्ड 82 रन से जीता। अब इस सीरीज में दोनों टीमें दो-दो जीत के साथ बराबरी पर हैं।

Ind vs SA

आज का मैच दोनों टीमों के लिए आखिरी टी-20 मुकाबला करो या मरो का होने वाला है। आज का मैच जो टीम हारेगी वो सीरीज को भी गवां देगी। इसलिए दोनों टीमों के पास जीत ही एकमात्र विकल्प होगा। कप्तान ऋषभ पंत की टीम इंडिया में धुरंधरों की भरमार है और यह टीम वापसी करने का माद्दा रखती है। ऐसे में आखिरी टी-20 बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका की संभावित टीमें

भारत: ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान।

दक्षिण अफ्रीका: तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, हेनरिक क्लासेन, रसी वान डर डुसेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, लुंगी एनगिडी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button