ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Kriti Sanon Bday: कार्तिक आर्यन ने प्यारा सा पोस्ट शेयर कर कृति सैनॉन को जन्मदिन के मौके पर दी शुभकामनाएं – कहा- ‘तुम्हारा शहजादा…

Kriti Sanon Bday: बॉलीवुड फिल्म स्टार कृति सैनॉन ने अपना 32वां जन्मदिन शहजादा के को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ मनाया। जहां एक्टर ने कृति सैनॉन को उनके जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ बधाई दी उसमें वह बर्थडे गर्ल को केक का टुकड़ा देते हुए दिख रहे हैं। फोटो खिंचवाते ही दोनों कलाकार हंसते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने एक्ट्रेस की फिटनेस का एक बेहद दिलचस्प राज भी बताया है, तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है – ‘डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए। परम सुंदरी को बर्थडे की ढेरों बधाइयां उसके शहजादे की ओर से’, इसके साथ कार्तिक ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर इनकी यह क्यूट तस्वीर काफी पसंद की जा रही है, फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Kriti Sanon Bday

बता दे कि, इस समय कृति और कार्तिक हरियाणा में अपनी अगली फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं। यह अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म अला वैकुंटापुरमुलु का हिंदी रीमेक है, जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं। हिंदी फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। शहजादा में परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय भी हैं। यह फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button