उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Murder near Police Post: अलीगढ़ महोत्सव में इटावा के युवक की गोली मारकर हत्या

जनपद इटावा के रहने वाला 22 वर्षीय देवेंद्र उर्फ सीटू अपने बड़े भाई और पत्नी के साथ अलीगढ़ महोत्सव में नानखटाई की दुकान लगाने आया था। सोमवार को देर रात देवेंद्र अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों वहां पहुंचे और उन्होंने देवेंद्र उर्फ सीटू को गोली मार दी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

अलीगढ । जनपद के थाना बन्नादेवी के ITI पुलिस चौकी के निकट (Murder near Police Post) बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। बदमाशों ने सरेशाम नान खटाई विक्रेता युवक की गोली मारकर की हत्या दी। हत्या के बाद बदमाश बेखौफ होकर मौके से फरार हो गये।

अलीगढ महोत्सव में लगी दुकान, जिसके दुकानदार की हत्या की गयी


दरअसल थाना बन्नादेवी क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई पुलिस चौकी के निकट अलीगढ़ महोत्सव में नानखटाई बिक्री करने के लिए एक युवक इटावा जनपद से आया था। नानखटाई विक्रेता (दुकानदार) युवक को देर रात अज्ञात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

हत्या का बाद गमगीन माहौल में बैठे परजिन


घटना की सूचना पाकर थाना बन्नादेवी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पहुंचे। उन्होंने घायल युवक को लहूलुहान अवस्था में जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल घटना के बाद क्षेत्रीय पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

यह भी पढेंः Police Encounter: विधायक मलखान सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी का करीबी जितेंद्र उर्फ जीतू गिरफ्तार


पुलिस का कहना है कि जनपद इटावा के रहने वाला 22 वर्षीय देवेंद्र उर्फ सीटू अपने बड़े भाई और पत्नी के साथ अलीगढ़ महोत्सव में नानखटाई की दुकान लगाने आया था। सोमवार को देर रात देवेंद्र अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों वहां पहुंचे और उन्होंने देवेंद्र उर्फ सीटू को गोली मार दी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।


पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button