ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

साड़ी पहने बोल्ड अंदाज में दिखी Nia Sharma, एक्ट्रेस की बेबाक अदाओं पर फिदा हुए फैंस, वायरल हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली: टीवी से लेकर फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय और लुक से दर्शकों का ध्यान खींचने वाली Nia Sharma को अक्सर आपने वेस्टर्न आउटफिट में देखा होगा लेकिन कुछ देर पहले अभिनेत्री ने साड़ी में अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है.

इस फोटो में निया कहर ढ़ा रही है. निया ने इस फोटो में पिंक कलर की बलाउज के साथ प्रिटेंड लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है. हेयर बांधा हुआ है और साड़ी की ही मैंचिग ईयररिंग्स पहनी है. निया कमाल के पोज देते हुए दिखाई दे रही है. किसी फोटो में वो हंस रही तो किसी में गजब के एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दे रही है.

Nia Sharma की फिटनेस के लोग कायल हैं. अपनी टोंड बॉडी के लिए वो जमकर वर्कआउट करती हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- MX Player पर ‘आश्रम 3’ का चल रहा जादू, ये वेब सीरीज सिखा रही सबक, जानें 2 दिन में कितने मिले व्यूज?

सोशल मीडिया पर निया काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. निया की लेटेस्ट फोटो पर कोई हॉर्ट तो कई किस के इमोजी भेज रहा है. एक यूजर ने उनकी फोटो पर लुकिंग ब्यूटीफुल लिखा है तो एक ने गॉर्जियस लिखा है. निया ने फोटो के कैप्शन में लिखा, धोखा देती है अक्सर मासूम चेहरे की चमक..हर कांच के टुकड़े को हीरा नहीं कहते.

हाल ही में निया ने इस पोस्ट से पहले सोशल मीडिया पर एक से एक बोल्ड तस्वीरें शेयर की. Nia Sharma की ये तस्वीर किसी होटल की है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस बाथरोब में नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में निया शर्मा बेड पर हैं और उन्होंने हाथ में हील पकड़ी है. निया शर्मा ने बाथरोब के साथ स्नीकर्स पहने हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में Nia Sharmaचॉकलेट से बनी हील खाते हुए दिखाई दे रही हैं.

उनकी तीसरी तस्वीर देख कर आपके होश पूरी तरह उड़ जाएंगे. Nia Sharma अपनी तीसरी तस्वीर में मिरर के सामने खड़ीं हुई हैं और तस्वीर ले रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘स्नीकर्स गर्ल जो हील खा रही है.

टीवी शो ‘जमाई राजा’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली निया ने कई धारावाहिक में कम किया है. एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘नागिन 4’ में भी वो आ चुकी हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button