उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

UP Minister: शव का पोस्टमार्टम न होने पर देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मंत्री अनूप प्रधान, मचा हड़कंप

UP News अलीगढ़। थाना चंडौस क्षेत्र अंतर्गत गांव डेटा खुर्द में ससुराल गए सत्यपाल (40) पुत्र जयप्रकाश की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने पर 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ। इस बात की शिकायत उप्र के राजस्व मंत्री (Revenue Minister of UP) अनूप प्रधान से की गयी। इसकी जानकारी होने पर मंत्री अनूप प्रधान गुस्से में देर रात को पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गये। इसकी जानकारी होते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गये। उन्होने वहां मौजूद अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनायी।


बता दें कि थाना चंडौस (Police Station Chandous) क्षेत्र अंतर्गत गांव डेटा खुर्द में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हुई थी। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर विषैला पदार्थ देकर हत्या करने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लेकिन 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

अलीगढ में पोस्टमार्टम हाउस पर देर रात पहुंचे राजस्व मंत्री अनूप प्रधान


इसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने राजस्व मंत्री अनूप प्रधान को दी। 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम ना होने से नाराज प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री अनूप प्रधान देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होने युवक का 24 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम ना होने पर वहां पहुंचे अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

यह भी पढेंः SP MLA : सपा विधायक शिवपाल यादव ने कहा- सपा अब विरोध प्रदर्शन न करके ‘लंका’ जलाएगी


उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री ( UP Minister) अनूप प्रधान ( Anup Pradhan) ने कहा कि गांव डेटा खुर्द निवासी 40 वर्षीय सत्यपाल पुत्र जयप्रकाश मंगलवार को अपनी ससुराल चांदपुर गया हुआ था। इसी बीच सत्यपाल की ससुराल से फोन आया कि सत्यपाल ने विषैला पदार्थ खा लिया है और उसे जेएन मेडिकल लेकर जा रहे हैं।


सत्यपाल के परिजनों का कहना है कि वे जेएन मेडिकल (JN Medical) पहुंचे तो उन्होंने सत्यपाल को मृत पाया। मंत्री अनूप प्रधान का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम पर 24 घंटे बाद बी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया, यह बहुत बड़ी लापरवाही है। पोस्टमार्टम के लिए एक मंत्री को देर रात पोस्टमार्टम हाउस आना पड़ा है। उन्होंने प्रशासन व अधिकारियों की कर्तव्यनिष्ठा पर सवालिया निशान उठाते हुए मामले में जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button