ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bhopal News: राजधानी भोपाल में कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर की कथा के समापन पर बागेश्वर बाबा भी सभा के आयोजन मे नजर आए

इस आयोजन में बागेश्वर बाबा समेत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा , बीजेपी और आरएसएस के तमाम बडे नेता मंच पर नजर आए   देवकीनंदन ठाकुर ने मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि की मुक्ति के लेकर एक बड़ा आंदोलन शुरू करने की बात कही, साथ ही हिंदुओं से आव्हान किया कि अगर 100 करोड़ हिंदू एक हो गए तो अभी राम मंदिर बन रहा है, ऐसे ही काशी का भी बनेगा और मथुरा भी  जल्द आजाद होगा.

बाबा बागेश्वर ने मंच पर आकर हजारों की संख्या में  आए भक्तों से कहा, “हमारे बड़े भाई देवकीनंदन ने जो  कहा है कि अयोध्या(ayodhya) तो झांकी थी मथुरा-काशी बाकी है. भैया जी ने आज संकल्प लिया कि बहुत जल्दी मथुरा(mathura) में भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि के लिए एक जागृति यात्रा निकाली जाएगी हम यही प्रार्थना करते हैं कि जीतने भी भारतवर्ष के ठाकुर जी के भक्त हैं, यह काम केवल देवकीनंदन जी का नहीं है, यह पुरी दुनिया में रहने वाले श्री कृष्ण उपासकों का काम है. हम देश विदेश के कृष्ण उपासकों से देवकीनंदन जी की जागृति यात्रा में साथ देने की अपील कर रहे है.”

बाबा बागेश्वर (Baba bageshwar) ने जनता से श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति आंदोलन में साथ देने की अपील की और कहा, “हम तो तन, मन, धन से उनके साथ हैं और जो साथ नहीं दे उनकी ठठरी बंधे।”  बाबा बागेश्वर ने आगे कहा, “जो राम जी के हैं, जो कृष्ण के हैं, वो देवकीनंदन के साथ होंगे, जिनमें मिलावट है, वह साथ नहीं होंगे. 

 बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री जी ने जनता से सवाल पूछा, “कोई मुंह चलाएगा तो ठठरी कौन बारेगा, जो विरोध करेगा तो ठठरी कौन बारेगा, जो संतों का विरोध करेगा तो ठठरी कौन बारेगा, जो बार-बार नीचा दिखाते हैं तो ठठरी कौन बारेगा” जनता ने कहा- हम। बाबा बागेश्वर ने देवकीनंदन की कथा में आए तमाम भक्तों से कहा कि आप वचन दो आज से हिंदू राष्ट्र के साथ-साथ एक एक माला मथुरा(mathura) में भगवान कृष्ण का मंदिर बनाने के लिए शुरू करोगे.

ये भी पढ़े… Madhya Pradesh News: आपत्तिजनक Web Series पर होगा कड़ा प्रहार! कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर के कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

आपको बता दें की राजस्थान (Rajasthan)के उदयपुर(udaipur) में देवकीनंदन की मौजूदगी में बाबा बागेश्वर ने कुंभलगढ़ के दुर्ग में भगवा झंडे को लेकर जो बयान दिया था उसके चलते दोनों पर FIR दर्ज हुई थी। जिसके बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देवकीनंदन ठाकुर और बाबा बागेश्वर एक मंच पर मौजूद रहे.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button