ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Umesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम की तलाश में एसटीएफ टीम नेपाल रवाना

प्रयागराज । गत 24 फरवरी को प्रयागराज के थाना धूमनगंज में हुए एडवोकेट उमेश पाल व उनके दो सरकारी गनरों को हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद अहमद, गुड्डू मुस्लिम व अन्य शूटरों की लोकेशन नेपाल में मिली है। इसके बाद इन आरोपियों की तलाश में एसटीएफ की 11 सदस्यीय टीम नेपाल के लिए रवाना हो गयी है।

उधर एसटीएफ ने इस तिहरे हत्याकांड में शामिल उस्मान चौधरी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गये उस्मान चौधरी ने ही उमेश पाल व उनके गनर संजय निषाद को सबसे पहले गोली मारी थी। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि सरकार इस हत्याकांड के कोई आरोपी बख्शा नहीं जाएगा। सभी आरोपियों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्हें सख्त सजा दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

यह भी पढेंःUmesh Pal Case: उमेश पाल व दो गनर की हत्या में फरार नामजद आरोपियों पर 2.50 लाख का इनाम घोषित


मुठभेड़ में मारे गये उस्मान चौधरी के साथ प्रयागराज पुलिस की विजय चौधरी उर्फ उस्मान चौधरी के साथ कौंधियारा इलाके में मुठभेड़ हुई थी, पुलिस की गोली लगने से घायल हुए स्वरुपरानी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।इस शूटर पर पुलिस की ओर से पचास हजार रुपये का इनाम घोषित था।

उमेश पाल हत्याकांड में यह दूसरा आरोपी है, जिसे पुलिस ने ढेर किया है, इससे पहले पिछले सप्ताह पुलिस मुठभेड़ में अरबाज मारा गया था। यूपी पुलिस की एक दर्जन से अधिक टीमें फरार आरोपियों की तलाश में कई राज्यों में लगातार छापेमारी कर रही हैं।


उधर इस तिहरे हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के बेटे असद अहमद, गुड्डू मुस्लिम व अन्य शूटरों की लोकेशन नेपाल में आ रही है। इन आरोपियों की तलाश में एसटीएफ की 11 सदस्यीय टीम नेपाल के लिए रवाना हो गयी है। यूपी के एजीडी लॉ एंड ऑडर प्रशांत कुमार ने साफ कह दिया है कि किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा।


बता दें कि रविवार को पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश डीएस चौहान की ओर से उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) फरार कई नामजद आरोपियों पर इनाम राशि बढाकर 2.50 लाख कर दी है। जिन नामजद पांच आरोपियों इनाम की राशि पचास हजार रुपये से बढ़ाकर ढाई लाख की गयी है, उनमें माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद, शूटर गुलाम अली, अरमान, गुड्डू मुस्लिम व साबिर शामिल हैं। ये सभी आरोपी उमेश पाल व उनके दो सरकारी सुरक्षा गार्डों पर गोली चलाते हुए सीसीटीवी कैमरे में साफ कैद हो गये थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button