उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

गाय को काटने वाले वालों को योगी पुलिस ने बीच सड़क पर मारी गोली, मच गई सनसनी!

उत्तर प्रदेश न्यूज़ (Uttar Pradesh News Today)! 2017 में योगी सरकार के आने के बाद से ही बदमाशों पर धुआंधार कार्रवाई की जा रही है। सरकार का सख्त फरमान है, कि अगर किसी को उत्तर प्रदेश में रहना है, तो उसे अपराध की दुनिया को अलविदा कहना पड़ेगा। अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे दुनिया से ही अलविदा कहना पड़ेगा। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेस के कानपुर देहात में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

रात का अंधेरा औऱ पुलिस की गोली…!
उत्तरप्रदेश को अब बदमाशों का काल कहा जाता है, पहले यहां पर रात में बदमाशों का आतंक हुआ करता था, बदमाश यहां पर खुलेआम लूटपात करते थे, और अब रात में बदमाशों की खातिरदारी होती है, वो भी यूपी पुलिस की गोली से। दरअसल कानपुर देहात पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब देर रात गौ तस्करी करने वाला एक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बता दें कि यह गिरोह कार में गौ मांस लेकर जा रहे थे, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर दो गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो गौ तस्कर भाग निकले जिनका पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई और एक गौ तस्कर के पैर में गोली लग गई, तो वहीं दूसरा गौ तस्कर फरार हो गया।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस का तगड़ा एक्शन
कानपुर देहात पुलिस को मुखबिर ने गौतस्करों की सूचना दी थी, जिसके बाद कानपुर देहात पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस जब मुखबिर की सूचना पर दबिश देने पहुंचीं तो भारी मात्रा में गौमांस के साथ लाखों की नगदी हाथ लगी। वहीं मौका ए वारदात से डेढ़ कुंटल गौमांस और 7 लाख रुपए नगदी एवं एक तमंचा कारतूस सहित गोकशी करने वाले हथियारों को भी बरामद किया गया।

पूछताछ में क्या बोले गौतस्कर ?
कानपुर देहात पुलिस ने गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। अभी तक की जो पूछताछ हुई है, उसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। बता दें कि गौमांस तस्कर से पूछताछ के बाद एक हैरान कर देने वाली बात निकल कर सामने आई है। दरअसल जब पुलिस ने कुछ घंटे बाद मामले का खुलासा किया तो पता चला गौ तस्कर का खुद का एक बिरयानी सेंटर है, जहां पर इस मांस को बिरयानी में मिला कर बेचा जाता हैं। फिलहाल पुलिस ने गौ तस्करों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। और अब पुलिस प्रशासन से मिल कर बिरयानी सेंटर पर कार्ऱवाई की तैयारी में है।

लाखों की कमाई करते थे आरोपी
दरअसल कानपुर देहात पुलिस ने जिन गौतस्करों को गिरफ्तार किया है, वो जो छुट्टा घूम रहे गोवंश को पकड़ कर काटता था, फिर उसके मांस से बिरयानी बनाकर बेचता था। बता दें कि गिरोह के सरगाना की बारा में बिरयानी की दुकान है, जिससे कि वो लाखों रुपये की कमाई करता था। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक आरोपी घायल बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 7 लाख रूपए कैश बरामद हुआ है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button