ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Vijay Sethupathi: साउथ के इस एक्टर का ट्रांसफार्मेशन देख आप भी हो जाएगें अवाक, पहले से ज़्यादा अब लग रहें हैं लाजवाब

एक्टर विजय (Vijay Sethupathi) ने एक महीने में ही अपना बहुत ज़्यादा वजन घटा लिया और पहले से बहुत ज़्यादा हैंडसम लग रहे हैं। उनकी तस्वीर हर जगह काफी वायरल हो रही है और फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) बहुत समय से पब्लिक अपियरेंस से दूरी बनाए हुए थें लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। एक्टर विजय (Vijay Sethupathi) ने एक महीने में ही अपना बहुत ज़्यादा वजन घटा लिया और पहले से बहुत ज़्यादा हैंडसम लग रहे हैं। उनकी तस्वीर हर जगह काफी वायरल हो रही है और फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक्टर ने शेयर की तस्वीर

एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा में अहम रोल में नज़र आए थें और इनकी ये फिल्म दर्शकों द्वारा बहुत ज़्यादा पसंद भी की गई थी। बहुत समय से एक्टर कैमरे और पब्लिक से दूरी बनाए हुए थे जिसके बाद उन्होने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर सांझा की है। उस तस्वीर में वो एकदम अलग लग रहें और पहले से कई ज़्यादा हैंडसम लग रहे हैं। फैंस के लिए उनको पहचानना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा था। तस्वीर में एक्टर स्माइल करते नज़र आ रहे हैं और पहले से काफी दुबले लग रहे हैं।

फैंस ने की जमकर तारीफ

विजय सेतुपति के लाखों दिवाने हैं जो उनकी इस तस्वीर पर अबतक लाखों लाइक्स और हज़ारों कमेंट्स कर चुके हैं। उनकी तस्वीर पर एक यूज़र ने लिखा कि ‘वाह! क्या बदलाव हैं?’ वहीं दूसरे यूज़र ने तस्वीर देख कहा कि ‘क्या किसी ने एक्टर का अकांउट को हैक किया है।’ अच्छे कमेंट्स के साथ एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए कह दिया कि ‘ये कैमरे एंगल का कमाल है।’

यह भी पढ़ें: पति राहुल नागल ने Shraddha Arya को किया भीड़ से प्रोटेक्ट तस्वीरें हुईं वायरल, यूजर्स न जाने क्या-क्या लिख दिया !

बॉलीवुड में करेगें डेब्यू

साउथ के बाद अब एक्टर बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं। एक्टर विजय सेतुपति जल्दी ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ फिल्म फर्ज़ी में नज़र आएगें। एक्टर ने इस ख़बर पर कहा कि बॉलीवुड में आने को लेकर वो दिल और दिमाग दोनों से ख़ुश हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button