ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: On Air आराम फरमाते नज़र आए एंकर, जमकर वायरल हो रही वीडियो

नई दिल्ली: टीवी या मीडिया में खबर पढ़ने वाले एंकर को हमेशा स्क्रीन पर एक्टिव ही रहना पड़ता है. लेकिन दुनिया तक खबर पहुंचाने वाले एंकर जब खुद ही एक ब्रेकिंग न्यूज बन जाएं तो क्या होगा? एंकर से हमेशा शालीनता और एक्टिव रहने की उम्मीद की जाती है लेकिन कभी-कभी अचानक स्क्रीन पर एंकर गलती से गलत चीज कर बैठते है और वो रिकॉर्ड हो जाती है. ऐसे ही हम आपको एक घटना के बारे में बताते हैं, बीबीसी के एक प्रेजेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल टिम विलकॉक्स (Tim Willcox ) लाइव प्रसारण के दौरान स्टूडियो में मेज पर पैर रखकर मोबाइल स्क्रॉल कर रहे थे. तभी वो फुटेज ऑन एयर चली गई.

ये भी पढ़ें- बेड पर लेटकर बंदर ने किया कुछ ऐसा कारनामा, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, तेजी से वायरल हो रही वीडियो

ब्रिटेन (UK) के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (PM Boris Johnson) अपने जीवन के सबसे बुरे राजनैतिक संकट का सामना कर रहे हैं. कई मंत्रियों के इस्तीफे के बाद अब उनकी खुद की कुर्सी महीन धागे से लटकी लगती है. लेकिन ऐसा लगता है कि  BBC प्रस्तोता टिम विलकॉक्स (Tim Willcox ) पर इसका कोई ख़ास फर्क पड़ता नहीं दिखता है, क्योंकि वो न्यूज डेस्क पर लाइव आराम फरमाते नज़र आ रहे हैं.

यह गलती तब हुई तब हुई जब बीबीसी रिपोर्टर रास एटकिन डाउनिंग स्ट्रीट से लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे कि कितने केंद्रीय मंत्री अब तक इस्तीफा दे चुके हैं. लेकिन कैमरा अचानक स्टूडियो में कट हो गया और इसमें आराम करते विलकॉक्स नज़र आए.  अपने चश्मों के साथ वो अपने फोन पर लाइव फीड देख रहे थे. जब उन्हें यह आभास हुआ कि वो ऑन एयर हैं, एंकर ने अचानक फोन, चश्मा साइ़ड रखा और पैर हटाए इस पर फुटेज फिर से मिस्टर एटकिन पर चली गई.

ट्विटर पर इस गलती की एक शार्ट क्लिप नजर आई. लेकिन ट्वीट करते ही वायरल हो गई. एक शर्मसार करने वाली घटना कुछ ही सेकेंड की थी. लेकिन बीबीसी पर ताक लगाए बैठे दर्शकों ने इसे रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस पर बेहद मजाकिया कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, जब आप टर्मिस स्टेशन पर बैठे हैं और एक यात्री कोई प्रश्न पूछने आ जाए.” दूसरे यूजर ने कहा, कमर कस लो, न्यूज डेस्क में इतने आराम से मत बैठो.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button