ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबर

अयोध्या के संत ने किया ऐलान कहा, उदयनिधि स्टालिन का सिर कलम करने वाले को दिया जाऐगा 10 करोड़ का नकद इनाम!

Udhayanidhi Stalin on Sanatan Dharma: तमिलनाडु (Tamilnadu) के मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने सनातन धर्म को डेंगू और मलेरिया बताने पर हंगामा मचा हुआ है। अब अयोध्या के संत ने उनका सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ देने की घोषणा की है।

Read: उदयनिधि ने सनातन धर्म को डेंगू-मलेरिया से जोड़कर कर दी बहुत बड़ी गलती?

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें तमिलनाडु (Tamilnadu) के सीएम MK स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) के सनातन धर्म वाली टिप्पणी ने बवाल मचा दिया है। सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से करने की वजह से उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं।

वीडियो हो रहा जमकर वायरल

तमिलनाडु (Tamilnadu) के सीएम MK स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म वाली टिप्पणी की जिस पर अब एक आचार्य ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अयोध्या के एक संत परमहंस आचार्य ने एक वीडियो वायरल किया है जिसमें वह एक हाथ में उदयनिधि (Udhayanidhi Stalin) का पोस्टर और दूसरे हाथ में तलवार पकड़े हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में उन्हें पोस्टर में बने उदयनिधि के सिर को तलवार से काटते हुए और फिर उसमें आग लगाते हुए नजर आ रहे है।

नेता का सिर काटकर लाने वालों को 10 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान

आपको बता दें संत परमहंस आचार्य ने अपनी वीडियो में नेता का सिर काटकर लाने वालों को 10 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान किया है। संत परमहंस आचार्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो पर खुद उदयनिधि (Udhayanidhi Stalin) ने रिएक्ट किया है।

वीडियो देखकर तमिलनाडु के मंत्री ने किया रिएक्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तमिलनाडु के मंत्री ने कहा, ‘एक स्वामी हैं जिन्होंने मेरे सिर कलम करने वालों को 10 करोड़ रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान किया है। क्या वह सच में एक असली संत है या नकली? उन्हें मेरा सिर इतना प्रिय क्यों है? तमिलनाडु के मंत्री (Udhayanidhi Stalin) ने संत पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि उनके पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं? आप मेरे बालों में कंघी करने के लिए 10 करोड़ रुपये का ऐलान कर रहे हैं क्या? तमिलनाडु के मंत्री ने आगे कहा कि यदि आप मुझे 10 रुपये की कंघी दे दें तो मैं यह काम खुद ही कर लूंगा।’

Udhayanidhi Remarks on Sanatan Dharma

कौन हैं ये संत जिसने सिर कलाम करने का किया ऐलान

सनातन धर्म पर टिप्पणी करने को लेकर तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान अयोध्या के एक संत ने की है। अयोध्या स्थित तपस्वी छावनी मंदिर के मुख्य पुजारी जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने 4 सितंबर यानि सोमवार को कहा कि मेरे पास स्टालिन का सिर कलम करके लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार दूंगा। यदि किसी ने स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) को मारने की हिम्मत नहीं की तो मैं खुद उन्हें विश्व के किसी भी कोने से ढूढूंगा और मार डालूंगा।

उदयनिधि स्टालिन की किस टिप्पणी ने मचाया बवाल

उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने 2 सितंबर यानि बीते शनिवार को कहा था कि सनातन धर्म समानता एवं सामाजिक न्याय के खिलाफ है और इसका उन्मूलन करने की आवश्यकता है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री MK स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने ‘सनातन धर्म’ की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू से करते हुए कहा था कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए, उनको जड़ से खत्म कर देना चाहिए।

Udhayanidhi Stalin

इससे पहले भी कई बार कर चुकें इनाम देने की घोषणा

आचार्य ने अतीत में भी रामचरितमानस पर टिप्पणियों को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर कलम और ‘Pathan’ फिल्म में भगवा पोशाक दिखाने के लिए एक्टर शाहरुख खान को जिंदा जलाने वाले को नकद इनाम देने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की न तो शुरुआत है और न ही अंत। यह कभी खत्म नहीं हुआ है और न ही कभी खत्म हो सकता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button