ट्रेंडिंगतकनीक

Viral Video: विदेशों में भी सिर चढ़कर बोला ‘काला चश्मा’ का क्रेज, बॉयज ग्रुप ने किया धांसू डांस

नई दिल्ली: आजकल इंस्टाग्राम पर कई तरह के ट्रेंड्स जमकर वायरल हो रहे है। लोग रील्स को अलग-अलग तरीके से बना रहे है। इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर काला चश्मा सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का ये गाना इन दिनों लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

सोशल मीडिया पर हर रोज काला चश्मा गाने पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में अभी भारतीय क्रिकेट टीम ने भी मस्ती करते हुए इस गाने पर अपना वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें- Viral Video: महिला ने कुछ अलग अंदाज में पढ़ी न्यूज, वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

अब एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि ये वीडियो भारत का नहीं बल्कि विदेश का है। वीडियो में लोगों का एक ग्रुप पूरे जोश में हिंदी सॉन्ग काला चश्मा पर नांच रहा है और लोगों की भीड़ भी उनके साथ खुदको झूमने से रोक नहीं पा रही है।

Viral Video: देशी मूव पर धूम मचाते विदेशी

इन दिनों काला चश्मा सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी हिट है। लोग इस सॉन्ग पर डांस करते हुए अलग-अलग अंदाज में कई वीडियो बना रहे हैं। इस गाने पर हर कोई एक ही देसी मूव करता नजर आ रहा है।

अब इसी गाने पर इन विदेशी लोगों का समूह पूरी मस्ती में डांस कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसे भारतीय फाइटर पायलट अनिल चोपड़ा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि पूरी दुनिया भारतीय संगीत को एन्जॉय कर रही है।

Viral Video: हिंदी गाने विदेशों में भी छाए

काला चश्मा ट्रेंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा पसंद  कर रहे है. कई तरह यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. कमेंट में एक यूजर ने वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा कि यही भारत की ताकत है, हमारे हिंदी गाने विदेशों में छाए हुए है.  

ये साफ नहीं है कि वीडियो किस देश का है? वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर के चौराहे पर कई लोगों की भीड़ इकट्ठा है. जिसमें कुछ युवाओं का डांस ग्रुप भी है. इस वीडियो में अचानक एक शख्स आता है और गाने का वहीं स्टेप करता है जो इन दिनों काफी चर्चित है. इसके बाद ये पूरा ग्रुप एक साथ गाने पर झूमने लगता है. वहीं आसपास के लोग इस गाने का मजा लेते हुए वीडियो भी बनाते हुए नज़र आ रहे है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button