ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Virat Kohli and Anushka Sharma New Year 2023: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नए साल के जश्न की तैयारी, अज्ञात स्थान पर मनायेंगे ‘हैप्पी न्यू इयर’

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपना न्यू ईयर (New Year 2023) सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर हैं. अज्ञात स्थान पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रवाना हो गए हैं. लेकिन वो एयरपोर्ट पर ही स्पॉट हो गये.

NEWS WATCH INDIA
NEWS WATCH INDIA

आपको बता दें की उनकी छुट्टी का स्थान अज्ञात रहता है. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा 2023 का स्वागत करने के लिए एक अज्ञात स्थान पर रवाना हो गए हैं. इस कपल को बुधवार की रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया .एयरपोर्ट के लिए अनुष्का और विराट दोनों ने कैजुअल पहन रखा था. जहां विराट ने डेनिम के साथ एक सफेद स्वेटशर्ट पहना था, वहीं अनुष्का ने जींस और एक स्लिंग बैग के साथ एक काले रंग का टर्टल नेक स्वेटर चुना था.

विराट और अनुष्का न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए लीव ली हालांकि यह अज्ञात है कि कपल ने कहां से उड़ान भरने का फैसला किया है, उनके जाने के वीडियो ने उनके प्रशंसकों को खुश कर दिया है|जैसा कि विराट और अनुष्का ने हवाईअड्डे के बाहर खड़े लोगों के लिए पोज़ दिया, साथ ही उन्होंने उन्हें “हैप्पी न्यू ईयर” और “हैप्पी हॉलीडे” भी कहा। वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आते ही इस जोड़ी के फैन्स हाहाकार मच गया है अपनी बेटी वामिका की निजता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने अपनी बेटी वामिका को लाइमलाइट से दूर रखा है। पॅप्स ने भी जोड़े के साथ सहयोग किया है और अपनी बेटी की तस्वीरों को क्लिक या पोस्ट नहीं करते हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button