ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Shahjahanpur:  ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर के हत्यारों को सजा कब ?

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) मे मंगलवार रात एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है  एक बेरहम मालिक ने अपने नौकर तब तक पीटा जब तक   की उसकी मौत  नही हो गई. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम पीट पीटकर हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियों में सूरी  ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया होजरी के मालिक नीरज गुप्ता गुर्गो के साथ मिलकर मैनेजर शिवम उर्फ अंशुल (32) के हाथ पैर एक खंभे से बांधकर और उसे डंडो से पीटा गया  वीडियो जिस गोदाम का है वहां हौजरी का सामान रखा हुआ है. वहां करीब 7 लोगों ने शिवम को घेरे हुए था .. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शिवम (Shivam) को तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. जब उसकी सांसें उखड़ने लगी तो अस्पताल लेकर पहुंचे और लावारिस में भर्ती कराकर भाग आए. मंगलवार देर रात परिजन को सूचना मिली और वे मेडिकल कॉलेज (Medical Collage) पहुंचे तो शव देखकर सिहर गए. 

पॉस्टमॉर्टम रिपोर्ट शिवम के साथ हुई बर्बरता की कहानी बयां कर रही है .रिपोर्ट के मुताबिक शिवम के सिर में लोहे की रॉड से वार किया गया.  इससे उनके सिर में करीब 2 इंच का घाव हो गया. उसके सिर से 2 घंटो तक खून बहता रहा.शिवम के शरीर पर 200 से ज्यादा चोट के निशान मिले है शरीर की कोई जगह ऐसी नही थी जहां रॉड और लाठी के निशान न हो. रॉड के कारण शिवम के शरीर के कई हिस्से की नसें फट गई थीयही नही पिटाई के वक्त मैनेजर अंशुल को करंट के झटके भी दिए गए थे और उसके सिर पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गई.

हौजरी कारोबारियो ने  ट्रांसपोर्ट (Transport) मे आए कपडे की चोरी का आरोप लगाकर शिवम समेत कंपनी के 4 अन्य कर्मचारियों को बांधकर पीटा था. सभी के सादे कागज पर अंगूठा और सिग्नेचर (Signature) करवाकर चोरी कबूलने का दबाव बनाया गया था. जिसने ऐसा करने से मना किया उसे पीटा गया. घायल कर्मचारियों का कहना है कि उन्हे स्वीमिंग पूल (Swimming Pool) में डालकर करंट भी लगाया गया था. थाना सदर बाजार पुलिस ने शिवम के पिता की तहरीर पर व्यापारी नेता नीरज गुप्ता और ट्रांसपोर्ट कंपनी (Transport Company) के मालिक बंकिम सूरी समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या की FIR  दर्ज कराई है.

ये भी पढ़े… Kanpur News: गौ रक्षक की हत्या और मड़ौली अग्निकांड में मां बेटी की जलकर मौत पर इंसाफ से महरूम परिवार

जिसमें मुख्य हत्यारे  समेत 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. हौजरी का मालिक अभी फरार है पुलिस तलाश कर रही है.बेटे की मौत के बाद पिता अधीश जौहरी(adhish johri) पूरी तरह से टूट गए. वह अपने बेटे शिवम के सहारे ही जिंदगी काट रहे थे. उन्होने बताया साल  1998 में उनकी पत्नी का निधन हो गया था. वर्ष 2016 में उनके बड़े बेटे की दिल्ली में हार्टअटैक(Heart attack) से मौत हो गई थी. शिवम ही उनका सहारा था.  अधीश ने बताया 14 अप्रैल को शिवम को शादी के लिए लड़की देखने जाना था.

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button