ट्रेंडिंग

क्या तमिल सुपरस्टार रजनीकांत अब सन्यास लेंगे ? खबर वायरल होते ही थलाइवा के प्रशंसक हुए बेकाबू !

Tamil News : रजनीकांत को तमिलनाडु की जनता थलाइवा कहती है। थलाइवा का मतलब होता है नेता। ऐसा नेता जो जनता के दिलों पर राज करता हो। दक्षिण भारत में फिल्म स्टारों के प्रति लोगों का जुड़ाव कुछ ज्यादा ही होता है। कई ऐसे फिल्म स्टार हुए हैं जिनके लिए लोग जान की बाजी लगाने को तैयार हुए हैं। लेकिन रजनीकांत उन सब फिल्म स्टारों में सबसे ऊपर हैं। उनके बारे में एक खबर सामने आयी और उनके समर्थन और प्रशंसक बेकाबू हो गए।


तमिल फिल्म निर्माता मैस्किन ने एक इंटरव्यू में कहा कि रजनीकांत की प्रस्तावित युवा निर्देश लोकेश कंगाराज के साथ प्रस्तावित फिल्म सुपर स्टार के फ़िल्मी करियर की आखिरी फील हो सकती है। यह भी कहा गया यह उनकी 171 वी फिल्म होगी। इस खबर के वाइरल होते ही तमिलनाडु में सनसनी फ़ैल गई। आम जनता की बात कौन करे कई नेता भी गंभीर हो गए और कहने लगे को रजनीकांत को ऐसा नहीं करना चाहिए। अभी उन्हें काम करने की जरूरत है। अगर वे ऐसा करते हैं तो तमिल फिल्म इंडस्ट्री वीरान हो जाएगा।


लेकिन वायरल हुई खबर के बाद सबसे ज्यादा तूफ़ान तो सोशल मीडिया पर खड़ा हो गया है। तरह -तरह के कमेंट आ रहे हैं। कोई इसे बेकार की बात बता रहा है तो कोई इसे महज मजाक समझ रहा है। कोई भी आदमी रजनीकांत के बारे में यह मानने को तैयार नहीं है कि वे फ़िल्मी सन्यास भी ले सकते हैं।


एक फैन ने लिखा है कि थलाइवा ऐसा कोई भी फैसला नहीं ले सकते। एक दूसरे फैन ने कहा कि तुरंत इस वायरल खबर को बंद किया जाए। क्योंकि थलाइवा कभी संन्यास नहीं ले सकते।


वैसे बता दें कि 72 वर्षीय रजनीकांत की आने वाली अगली फिल्म जेलर होगी। नेल्सन द्वारा निर्देशित यह फिल्म दस अगस्त को रिलीज होनी है। इसके अलावा रजनीकांत लाल स्लम फिल्म में भी दिखेंगे। यह फिल्म उनकी बेटी ऐश्वर्या निर्देशित कर रही है।
बता दें कि रजनीकांत की 170 वी फिल्म ‘थलाइवर 170 ‘ नाम से प्रस्तावित है जिसे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित किया जाना है इसके बाद लोकेश कांगराज द्वारा निर्देशित ‘थलइवर 171 ‘ होगी। इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किये जाने की संभावना है।

Read Also : किंग विराट कोहली ने आईपीएल में ठोका छठा शतक


उधर ,निर्देशक मैस्किन ने खुलास किया है कि रजनीकांत अपनी 171 वी फिल्म के लिए विक्रम और कांगराज के साथ काम करेंगे। मैस्किन के मुताबिक रजनीकांत ने खुद लोकेश से संपर्क किया था और उनके साथ सहयोग करने में रूचि दिखाई थी।
मैस्किन एक अभिनेता है और लोकेश की फिल्म में अभिनय भी कर रहे हैं ने कहा कि यह कोई निश्चित नहीं है कि मै जो कह रहा हूँ वह सौ फीसदी सच ही हो लेकिन थलइवर 171 रजनीकांत की आखिरी फिल्म हो सकती है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button