उत्तर प्रदेशक्राइम

योगी पुलिस को ‘हेकड़ी’ दिखाना पड़ा भारी, बाबा का बुलडोजर लेकर चढ़ाई करने पहुंच गई पुलिस और फिर जानिए क्या हुआ ?

Baba Ka Buldozer: उत्तर प्रदेश में बाबा का बुलडोजर जमकर गरज रहा है। माफियाओं औऱ अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। यूपी में जमकर पीला पंजा गरज रहा है। दरअसल उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार जब से आई है तभी से माफियाओं और अपराधियों पर ताबड़तोड़ प्रहार किए जा रहे हैं। माफियाओं औऱ अपराधियों का कभी एनकाउंटर किया जाता है, तो कभी माफियाओं और अपराधियों के घरों पर पीला पंजा गरजता है। हर बार सरकार औऱ पुलिस प्रशासन की ओर से ताबड़तोड़ कार्रवाई की जाती है, जो एक मिसाल बन जाती है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के झांसी में बाबा का बुलडोजर कहर बनकर बरसा है। बुलडोजर से ताबड़तोड़ कार्ऱवाई होने से माफियाओं में खौफ का माहौल है।बुलडोजर कार्ऱवाई लगातार भू माफियाओं के खिलाफ हो रही है।  जिससे की अवैध कब्जाधारियों औऱ माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के झांसी में बाबा का बुलडोजर गरजा है। दरअसल, प्रशासन की ओर से नोटिस जारी किया गया था, लेकिन साहब नोटिस करने के बाद भी माफियाओं और कब्जाधारियों को कोई फर्क नहीं पड़ा। जिसके चलते अवैध कब्जाधारियों ने  कब्जा नहीं हटाया। कब्जा नहीं हटाने पर प्रशाशन ने अवैध कब्जे को जमींदोज कर दिया। पुलिस प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई से माफियाओं में खौफ और डर का माहौल है। दरअसल आपको बता दें कि ये पूरा मामला मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम खकौरा का है। जहां पर लगभग चार सालों से खलियान की जमीन पर गांव के ही लोगों ने अवैध कब्जा किया हुआ था। अवैध कब्जाधारियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने कब्जा करने के बाद अवैध निर्माण कर डाला।  जिसके बाद तहसील प्रशासन ने कब्जे को खाली करने के लिए नोटिस भिजवाए,और जमीन खाली करने के निर्देश भी दिए। लेकिन कब्जाधारियों द्वारा कब्जा नहीं छोड़ा गया। कब्जाधारियों को लगा होगा कि कार्ऱवाई तो होगी नहीं….लेकिन वो भूल गए कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है।वो सरकार जो माफियाओं औऱ अपराधियों के खिलाफ कार्ऱवाई करने के लिए जानी जाती है। वो सरकार जिसके पास बुलडोजर है। औऱ तो और कई लोग तो बुलडोजर को बाबा का बुलडोजर कहते हैं। इसी कड़ी में जब प्रशासन की ओर से नोटिस देने के बाद भी अवैध कब्जाधारियों की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ा तो तहसील प्रसाशन द्वारा गठित की गई टीम के साथ प्रसाशनिक अमला मौके पर पहुंचा। और अवेध कब्जे को जमींदोज कर दिया गया।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

बुलडोजर से कार्ऱवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे, ताकि अगर अवैध कब्जाधारियों की ओर से कोई गैर कानूनी हरकत की जाए तो मामले को शांत कराया जा सके और हालात को कंट्रोल में लिया जा सके।

Read: Sports News Latest Update in Hindi Khel Samachar | News Watch India

दरअसल आपको बता दें कि प्रदेश में सरकार औऱ प्रशासन या तो गोली से काम लेती है, या फिर बुलडोजर से। चूंकि अगर कोई अपराधी अपने घर को छोड़कर फरार हो जाता है, तो सरकार उसके घर पर बुलडोजर लेकर पहुंच जाती है और ताबड़तोड़ कार्रवाई करना शुरू कर देती है। तो वहीं दूसरी ओर बदमाश को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस भरपूर कोशिश करती है। औऱ अगर कोई बदमाश शातिरगिरी दिखाता है तो पुलिस उसका एनकाउंटर कर देती है। यानी की अगर किसी अपराधी को उत्तर प्रदेश में रहना है तो उसे अपराध की दुनिया को अलविदा कहना पड़ेगा और अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे जिंदगी से ही अलविदा कहना पड़ेगा…चूंकि प्रदेश के मुखिया ने पहले ही बदमाशों को अल्टीमेटम दे रखा है। अब ये बदमाशों के ऊपर है कि वो कब सीएम योगी आदित्यनात की बात मानते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button