न्यूज़मनोरंजन

Headlines News TV actor and Actress Live: टीवी शो अनुपमा के आशीष मेहरोत्रा और निधि शाह क्या कर रहे है एक-दूसरे को डेट?

Are Ashish Mehrotra and Nidhi Shah of TV show Anupama dating each other?

Headlines News TV actor and Actress Live: भारत में टीवी शो अनुपमा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और लोकप्रिय शो में से एक है। एंटरटेनमेंट और रिलायबल कहानी और किरदारों के अलावा, जिन्होंने ऑडियंस को सालो से शो से बांधे के रखा हुआ है। अभिनेताओं की ऑफ-स्क्रीन फ्रेंडशिप भी अनफॉरगेटेबल है। रूपाली गांगुली की अपने ऑन-स्क्रीन बच्चों के साथ बॉन्डिंग से लेकर अन्य कलाकारों के बीच दोस्ती तक, टीम असली में एक हाउसहोल्ड नाम बन गई है और साथ ही ऑडियंस उन सभी की एक्टिंग को भी पसंद करते हैं।
एक और ऑन-स्क्रीन जोड़ी जिसे प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है वह तोशु और किंजल की है, जिसे आशीष मेहरोत्रा और निधि शाह ने निभाया है। जहां दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं, वहीं कैमरे के पीछे भी वे एक बहुत मजबूत बंधन शेयर करते हैं। इसी वजह से उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी झलकती है।

निधि शाह-आशीष मेहरोत्रा ने शेयर की तस्वीरें:

हाल ही में, आशीष मेहरोत्रा ने टीवी शो अनुपमा की सह-कलाकार निधि शाह के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटो शेयर कीं, जिसने एक बार फिर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। फोटो में दोनो ही मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं और अपनी आउटिंग के दौरान फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं। इन फोटो को अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर करते हुए, आशीष ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “सार्वजनिक रूप से निजी डेट की रात…साथ में हम ऐसे दिखते हैं?” जहां एक तरफ निधि नेवी ब्लू कलर की ड्रेस नजर आईं, तो वहीं आशीष फॉर्मल लुक में दिखे।

अभिनेता ने अपने पोस्ट में ‘पेड पार्टनरशिप’ का भी टैग जोड़ा, जिससे उनके फैन्स हैरान रह गए। जैसे ही फोटो शेयर की गईं, कई लोग पोस्ट में उनके ‘पेड पार्टनरशिप’ ट्विस्ट को लेकर उत्सुक थे। फैन्स के एक वर्ग ने रियल लाइफ में शादी करने की उनकी योजना के बारे में मजाकिया अंदाज में पूछा। अभिनेत्री ने भी पोस्ट पर टिप्पणी की और हंसते हुए इमोजी के साथ फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “पेड पार्टनरशिप।”

बता दे कि, यह पहली बार नहीं है, जब दोनों ने अपने बॉन्ड और स्ट्रांग फ्रेंडशिप को डिस्प्ले किया है। आशीष ने फरवरी में सोशल मीडिया पर बताया था कि, निधि की तबीयत ठीक नहीं है और वह अभी भी शो की शूटिंग कर रही हैं। यह उल्लेख करते हुए कि, उनका पेट खराब है, शरीर में दर्द है, गले में दर्द है और कमजोरी है, अभिनेता ने फैन्स से उनके शीघ्र स्वस्थ (Get Well Soon) होने के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। वास्तव में इस सबसे यह दिखता हैं कि, टीवी शो अनुपमा के आर्टिस्ट और क्रू को एक-दूसरे का साथ मिलता है।

टी शो अनुपमा की बात करें तो, शो में लीड रोल में रूपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आते हैं। शो की करंट स्टोरी अमेरिका में घटित होती है जसके चलते पूरा शाह परिवार अमेरिका चला गया है। हालांकि, अनुज और अनुपमा का सेपरेशन ट्रेक अभी भी सेंटर ऑफ द शो बना हुआ है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया है कि, कैसे अनुपमा को अपने बच्चों के साथ अपने रिलेशन्स को संभालने को लेकर नई चैलेंजिस का सामना करना पड़ता है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button