ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

भाईजान पर चढ़ा बार्बी का फीवर ‘ अरबाज की बर्थडे पार्टी में नजर आए गुलाबी पैंट पहने

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 4 अगस्त यानी अपने भाई अरबाज खान की 56वीं बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। वो जिस स्वैग में पहुंचे, वो देखने लायक था, लेकिन लोगों का ध्यान उनकी गुलाबी पैंट पर ज्यादा जा रहा है। वो इसे ‘Barbie’ से जोड़ रहे हैं। क्या आपने देखा सलमान का वायरल वीडियो??

बॉलीवुड के दबंग कुछ पहने और वो सुर्खियों में ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। आपको बता दें अभिनेता सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के 56वें बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। जहां पार्टी मे शामिल होने से पहले उन्होंने पपाराजी के सामने पोज दिया। सलमान ने ब्लैक टीशर्ट, ग्रे जैकेट और ब्लैक शूज के साथ पिंक कलर की डेनिम जींस पहनी हुई थी। अब इसकी चर्चा जोरशोर से चल रही है। फैंस ने इसका कनेक्शन ‘Barbie’ से जोड़ा है।

Latest Hindi News Bollywood| Bollywood News News Watch India

बता दें पार्टी पर जाने से पहले Salman Khan ने पपाराजी के सामने पोज दिया। उनके वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैंन ने लिखा, ‘भाईजान क्या ये पैंट Barbie से इंस्पायर्ड हैं? बिल्कुल शॉकिंग।’ दूसरे ने लिखा, ‘वो बार्बी ओपेनहाइमर का अकेले प्रमोशन कर रहे हैं।’ एक ने कहा कि क्या सलमान भी Barbie चैलेंज करते हैं।
अर्पिता के बर्थडे पर शेयर की थी अनदेखी फोटो
जानकारी के मुताबिक बता दें सुपरस्टार सलमान खान ने छोटी बहन अर्पिता खान के जन्मदिन पर एक अनदेखी फोटो साझा की थी। जिसमें नन्ही सी अर्पिता उनकी उंगली चबाती नजर आ रही थी। पोस्ट को साझा करते हुए सलमान ने कैप्सन दिया , ‘Happy Birthday arpita’

Bollywood News in Hindi | Latest Hindi News live

इस दिनों Big Boss OTT 2 बिजी हैं सलमान खान
आपको बता दें इस दिनों सलमान ‘Big Boss OTT 2 होस्ट कर रहे हैं, जो जियो सिनेमा एप पर टेलिकास्ट होता है। बीते वीकेंड का वार में सलमान ने बताया था कि फैंस उनकी बहुत बड़ी स्ट्रेंथ हैं। वे उन्हें Bigboss के सेट पर आने के लिए मोटिवेट करते हैं। सलमान ने आगे कहा था, ‘मैं जो कुछ भी हूं, उन ही के कारण हूं। हां, मैं शो में अपना कूल खो देता हूं, कभी-कभी वॉक आउट भी कर जाता हूं, लेकिन मैं अपने फैंस का कारण वापस आता हूं, क्योंकि वो मेरे ‘वीकेंड का वार’ का इंतजार करते हैं।’
इन फिल्मों में आएंगे नजर
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का सभी बेसब्र होकर वेट कर रहे हैं। ये इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को इस साल दिवाली के अवसर पर हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में कटरीना कैफ भी नजर आऐंगी। शाहरुख खान का कैमियो है। इसके अलावा सलमान के पास ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी है, जिसमें स्क्रीन पर शाहरुख संग भिड़ंत होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button