Live UpdateSliderट्रेंडिंगबॉलीवुडमहाराष्ट्र

Salman Khan House Firing Case: लॉरेंस बिश्नोई के नाम से सलमान खान के घर से पिकअप बुक करना युवक को पड़ा भारी

Salman Khan House Firing Case: लॉरेंस बिश्नोई के नाम की बुकिंग लेकर एक ओला कैब ड्राइवर द्वारा सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पहुचने पर हंगामा खड़ा हो गया। सुरक्षा कर्मियों ने इस बात की खबर जब पुलिस को दी तो, पुलिस ने फोरन उस ओला कैब के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। और उससे पुछताछ शुरू कर दी। ओला कैब ड्राइवर से पुछताछ के बाद पुलिस ने मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी से बीबीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे 20 वर्ष के रोहित त्यागी को गिरफ्तार कर मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

क्या है पूरा मामला

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लॉरेंस बिश्नोई के नाम की बुकिंग लेकर एक ओला कैब ड्राइवर द्वारा पहुंचने पर सुरक्षा कर्मियों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद ओला कैब ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ओला कैब ड्राइवर से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया उसे गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने की बुकिंग मिली है। जिसके बाद पुलिस ने जब तथ्यों को वेरीफाई करने के लिए बुकिंग करने वाले नंबर की जांच की तो वह गाजियाबाद के रहने वाले युवक का निकाला।

इसके बाद युवक की तलाश में कल मुंबई की पुलिस टीम दिल्ली पहुंची कवि नगर थाना क्षेत्र के केशव कुंज गोविंदपुरम इलाके में रहने वाले रोहित त्यागी जो की 20 वर्ष का बीबीए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाला छात्र को हिरासत में लेकर मुंबई के लिए निकल गई। मिली जानकारी के अनुसार रोहित सुभारती यूनिवर्सिटी से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है ऐसे ही उसने मजाक के तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के पिकअप की बुकिंग ओला कैब के माध्यम से कर दी थी जो उसको अब भारी पड़ रही है। मुंबई पुलिस ने उसे कोर्ट के सामने पेश किया जहां से उसे 2 दिन की पुलिस कस्टडी मिल गई है। इससे पहले सलमान के घर फायरिंग की भी घटना सामने आई थी।

Salman Khan के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई की कैब!

Bollywood के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की जान खतरे में चल रही है। दबंग को कोई भी धमकी दे रहा है। कोई भी आ जा रहा है। पुलिस का भले ही पहरा सख्त हो… लेकिन लॉरेंस (Lawrence) भी अपने आपको दबंग समझता है। अभी सलमान खान के घर फायरिंग का मामले सुलझा भी नहीं है और दूसरा बड़ा कांड होने से बच गया… मुंबई में सलमान खान के घर आज कुछ ऐसी घटना हुई…जिसे सुनने के बाद मुंबई पुलिस के हाथ पैर फूल गए। दरअसल हुआ यूं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence) के नाम से एक बुक की गई…ये कैब सलमान के घर यानि गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच भी गई… लेकिन इसकी जानकारी मिलते ही वहां के वॉचमैन ने फौरन पुलिस को खबर कर दी।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को जब ये खबर मिली तो फौरन टीम को एक्टिव किया गया और कैब के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। जिसके बाद जो जानकारी पुलिस के हाथ लगी उसने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साथ यूपी पुलिस (UP Police) को भी एक्टिव कर दिया।क्योंकि कैब बुक कराने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है… हालांकि उसे यूपी पुलिस(UP Police) ने गिरफ्तार कर लिया है… आरोपी रोहित त्यागी की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस ने जब रोहित त्यागी नाम के युवक से पूछताछ की तो ये खुलासा हुआ कि उसने ये जोखिम प्रेंक करने के लिए किया था… लेकिन ये मजाक उसको बहुत भारी पढ़ गया और सलाखों के पीछे चला गया। बांद्रा पुलिस ने आरोपी रोहित त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गाजियाबाद से गिरफ्तार किया और फिर उसे मुंबई लाया गया… आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उसे दो दिनों की पुलिस रिमांड पर बांद्रा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल 14 अप्रैल को बाइक सवार दो शूटर्स ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर चलती बाइक से फायरिंग की थी। आरोपियों ने लगातार चार राउंड फायरिंग की थी। सलमान खान पर कोई पहली दफा फायरिंग नहीं हुई थी। इससे पहले भी कई दफा फायरिंग हो चुकी है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button