ट्रेंडिंगन्यूज़सेहतनामा

Corona Virus Update: कोरोना का वार फिर से जारी, करण के बर्थडे पार्टी से बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा कोविड बम!

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है. एक्टर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल ही में बॉलिवुड सेलेब्स कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना की चपेट में आए हैं. कार्तिक आर्यन, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर के बाद अब शाहरुख इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. अक्षय कुमार भी हाल ही में कोविड से उबरे हैं.

करण जौहर हाल ही में 50 बरस के पूरे हुए. इस मौके को उन्होंने खास बनाने के लिए मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित यशराज फिल्म्स स्टूडियो में एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. उनके इस पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए. लेकिन इस पार्टी के बाद सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने के बाद कहा जा रहा है कि करण की बर्थडे पार्टी में ही कोरोना बम फूटा गया. अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन दोनों ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी और ये दोनों करण की पार्टी में शामिल नहीं हुए थे. वहीं, अक्षय और कार्तिक के बाद आदित्य राय कपूर, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई. ये तीनों करण की पार्टी में शामिल हुए थे.

ये भी पढे़ं-Corona virus Upadtes : तेजी से बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, जानें कितने आए नए मामले

कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे है. पिछले 24 घंटे में देश में 4518 केस सामने आए हैं. यानि कल की तुलना में 5.8% ज्यादा केस मिले है. पिछले 24 घंटे में 2,779 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं. अब तक देश में 4,26,30,852 लोग ठीक हो चुके हैं. एक्टिव केस बढ़कर 25,782 हो गए हैं. पिछले 24 घंटे में एक्टिव केस 1,730 बढ़े हैं. देश में रिकवरी रेट 98.73% हो गया है. भारत में अब तक कोरोना के 43181335 केस मिले चुके हैं. 5 सबसे संक्रमित राज्यों की बात करें तो केरल में 1,544, महाराष्ट्र में 1494, दिल्ली में 343, कर्नाटक में 301 और हरियाणा में 148 केस मिले हैं. 

देश में मिले कुल केसों में 84.77% केस इन्हीं 5 राज्यों में मिले हैं. वहीं, केरल में अकेले 34.17% केस मिले हैं. भारत में पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की मौत हो गई. अब तक देश में 5,24,701 लोगों की मौत हो चुकी है. 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button