ट्रेंडिंग

दिलीप कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए धर्मेंद्र- वीडियो शेयर कर कहा, हम एक ही मां की कोख से पैदा क्यों नही हुए

Dharmendra Emotional On Dilip Kumar 101st Birth Anniversary : दिलीप कुमार की 11 दिसंबर को 101वीं बर्थ एनिवर्सरी पर धर्मेंद्र ने इमोशनल पोस्ट किया है। धर्मेंद्र, दिलीप कुमार को अपना खुदा मानते हैं और उन्होंने ट्रेजेडी किंग का वीडियो शेयर किया। 88 वर्षीय धर्मेंद्र भावुक हो गए और लिखा कि उन्हें अब भी दिलीप साहब की बहुत याद आती है।

हिंदी सिनेमा के ‘ट्रेजेडी किंग’ कहे जाने वाले दिलीप कुमार की 11 दिसंबर को 101वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके अजीज दोस्त धर्मेंद्र भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। दिलीप साहब को बर्थडे विश करने के साथ ही धर्मेंद्र ने दिवंगत एक्टर का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसे देख फैंस भी भावुक हो रहे हैं। दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वह तब 98 साल के थे।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News । bollywood gossip news Bollywood Today in Hindi

Dharmendra ने दिलीप कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर X (ट्वीटर) पर दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा की, और लिखा, ‘आज हमारे दिलीप साहब की सालगिरह है, बहुत याद आती है इनकी।’

Dilip Kumar का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह शायरी बोलते भी नजर आए

धर्मेंद्र ने Dilip Kumar का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह शायरी बोलते नजर आ रहे हैं। (Dharmendra Emotional On Dilip Kumar 101st Birth Anniversary) यह कुछ यूं है- हमारे बाद इस महफिल में अफसाने बयां होंगे, बहारें हमको ढूंढेंगी, न जाने हम कहां होंगे।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

दिलीप कुमार को खुदा और उनके घर को हज मानते हैं धर्मेंद्र

दिलीप कुमार को धर्मेंद्र अपना खुदा और भाई मानते थे। एक्टर के निधन पर वह बुरी तरह टूट गए थे। उन्हें गहरा सदमा लगा था। धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के निधन पर ‘आजतक’ से रोते हुए कहा था, ‘वो मेरे खुदा थे। मैं उनके घर जाता था तो लगता था जैसे हज पर आया हूं। दिलीप साहब (Dharmendra Emotional On Dilip Kumar 101st Birth Anniversary) ने मुझे कभी गैर होने का अहसास ही नहीं होने दिया।’

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

धर्मेंद्र की दिलीप कुमार ने की थी मदद

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार (Dharmendra – dilip kumar) ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था। कुछ समय पहले दिलीप कुमार (dilip kumar) की पत्नी सायरा बानो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट (social media post) में बताया था कि जब धर्मेंद्र स्टारडम नहीं संभाल पा रहे थे, तो कैसे दिलीप कुमार (dilip kumar) ने उनकी मदद की थी। सायरा के मुताबिक, दिलीप कुमार (dilip kumar) ने धर्मेंद्र को बड़े भाई की तरह समझाया था।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

एक ही मां की कोख से हमने क्यों नहीं दिया जन्म?’

वहीं धर्मंद्र ने दिलीप कुमार के साथ अपना बॉन्ड बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। कभी-कभी लगता है कि हम एक ही मां की कोख से पैदा क्यूं नहीं हुए।’ यह तब की बात है, जब धर्मेंद्र को दिलीप कुमार के हाथों से फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button