ट्रेंडिंग

PM Modi News Uttar Pradesh: अखिलेश ने PM को बताया हिटलर, तो वाराणसी में महादेव की भक्ति में लीन हुए मोदी!

Live Update PM Modi News varansi up | Breaking News Pm Modi

Live Update PM Modi News in Varansi Today: प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) को कभी चायवाला कहा, कभी प्रधानमंत्री को चौकीदार कहा, तो कभी कहा की चौकीदार चोर है। ये कहानी है हिंदुस्तान की….उस हिंदुस्तान की जहां पर हर कोई आजाद है…कुछ भी बोलने के लिए, जिस प्रधानमंत्री के सामने आज पूरी दुनिया नतमस्तक है। आज उसी प्रधानमंत्री को लेकर टिप्पणी की जा रही है, वो भी अभद्र टिप्पणी।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और अपने आपको सबसे ज्यादा ईमानदार कहने वाले अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है। अखिलेश और केजरीवाल ने पीएम मोदी की तुलना हिटलर से की है। ये कोई पहली दफा नहीं हुआ है, जब प्रधानमंत्री मोदी पर सियासी तीर छोड़े गए हों।

दरअसल आपको बता दें कि शनिवार को समाजवादी पार्टी में कई नेता शामिल हुए। जिस पर अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला और कहा कि 2014 में ये आए थे, 2024 में ये आएंगे। 10 साल तो हिटलर के भी थे यानी की उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी की तुलना हिटलर से कर दी।

वैसे तो लोकसभा चुनाव नजदीक है, भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दल एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर ताबड़तोड़ प्रहार भी कर रही हैं। अखिलेश यादव के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने पलटवार करते हुए सियासी हमला बोला।

तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी पहुंचे। जहां पर पीएम मोदी का अलग अंदाज देखने को मिला, मस्तक पर त्रिपुंड, हाथ में त्रिशूल और त्रिकालदर्शी के दर्शन। काशी विश्वनाथ पहुंचे पीएम मोदी ने दिव्य और भव्य तरीके से पूजा अर्चना की।प्रधानमंत्री महादेव की भक्ति में लीन नजर आए…. चारों ओर हर-हर महादेव जयकारे गूंजे।

ये अद्भुत, अकल्पनीय और अविश्वमरणीय लगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महादेव की तरह त्रिशुल लहरा रहे थे। प्रधानमंत्री शनिवार को वाराणसी पहुंचे, जहां पर उन्होंने भव्य रोड़ शो किया… प्रधानमंत्री का अनोखा अंदाज देख हर कोई हैरान था। उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए और भक्ति में वो लीन नजर आए।

चुनावी पिट सेट, कौन होगा हिट विकेट

उत्तर से लेकर पश्चिम तक और पूरब से लेकर दक्षिण तक हर ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता हुंकार भर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के सपने को साकार करने के लिए पुरजोर कोशिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व और विकास के नाम पर चुनावी मैदान में उतरी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी पहुंचे और काशी से हर-हर महादेव किया।पीएम मोदी काशीवासियों को करोड़ों की सौगात देंगे…साथ ही विपक्ष पर सियासी प्रहार भी करेंगे।प्रधानमंत्री मोदी चुनावी पिच खुद ही सेट कर रहे हैं। ताकि उनकी पार्टी के नेता विपक्षी नेताओं की गुगली पर बोल्ड ना हो जाए। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी खुद ही फ्रंटफुट पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।अब ऐसे में सवाल ये कि चुनावी पिच पर कौनसा नेता कितनी देर टिक पाता है।

एक तरफ मोदी फ्रंटफुट पर बल्लेबाजी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता बोल्ड होते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे की कहीं ना कहीं विपक्ष की टेंशन जरूर बढ़ सकती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button