ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

दूल्हे राघव चड्ढा के घर पर हुआ दुल्हन परिणीति चोपड़ा का ग्रेंड वैलकम, ढोल- नगाड़ों की तान पर जमकर झूमें CM केजरीवाल

Parineeti Raghav Wedding: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी हो चुकी है और अब दुल्हन बनकर परिणीति अपने ससुराल आ चुकी हैं। राघव के घर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के घर पर दुल्हन का स्वागत जोरदार तरीके से किया गया है। साथ ही राघव का एक वीडियो अरविंद केजरीवाल के साथ भी वायरल हुआ है।

Grand welcome for bride Parineeti Chopra

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आखिरकार 24 सितंबर, यानि रविवार को राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी रचा ली हैं। इस बेहद प्यारे कपल ने उदयपुर के लीला पैलेस होटल में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक शादी की। भव्य शादी के बाद, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे नोट के साथ प्यारी तस्वीरें डालीं। शादी से अब तक कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिससे एक्ट्रेस और राजनेता के फैंस काफी खुश हैं।

एक हालिया वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें दूल्हा और दुल्हन दोनों का स्वागत उनके दिल्ली वाले घर पर हो रहा है। उनकी गाड़ी गेट तक आई और उससे पहले ही स्वागत की तैयारी में गेट पर ही ढोल-नगाड़े बज रहे थे। राघव चड्ढा का पूरा घर लाइटों और खूबसूरती से जगमगा रहा था। इस बीच Parineeti Chopra का स्वागत उनके ससुराल ने जोरो शोरो से किया।

Grand welcome for bride Parineeti Chopra

Read: वायरल हुई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की पहली तस्वीरें, शादी में क्यों शामिल नहीं हुई प्रियंका चोपड़ा?

ढोल की तान पर झूमे राघव चड्ढा

दूसरे वीडियो में दूल्हे Raghav Chadha को अपने चेहरे पर की मुस्कान के साथ ढोल की थाप पर झूमते हुए देखा जा सकता है। उनकी बारात वेन्यू पर पहुंची थी। सांसद को ताली बजाते हुए भी देखा गया, हालांकि उन्होंने डांस करने से परहेज किया। नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM arvind kajriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM bhagwant maan) भी दूल्हे के साथ ढोल की थाप पर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं।

परिणीति और राघव की भव्य शादी

जैसा कि आप जानते होंगे, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (parineeti chopra- raghav chadha) की सगाई इसी साल मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी। इस बेहद प्यारी जोड़ी ने शादी का जश्न पिछले सप्ताह दिल्ली में एक भव्य सूफी रात के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक मेहंदी हुई।

राघव-परिणीति का रिसेप्शन

अभिनेत्री परिणीति और राघव, अपने-अपने परिवारों के साथ, पिछले सप्ताह उदयपुर ( Udaipur) के लिए रवाना हुए थे और शादी से पहले उदयपुर के ताज लेक पैलेस में दुल्हन का चूड़ा फंक्शन शुरू हुआ। इसके बाद स्वागत दोपहर के खाने और एक भव्य संगीत से हुआ। बारात रविवार को ताज लेक पैलेस से शुरू हुई और लीला पैलेस पहुंची, जहां शादी थी। इसके बाद उसी जगह पर एक शादी का रिसेप्शन रखा गया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button