ट्रेंडिंगन्यूज़

धांसू कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Civi 2, फ्रंट लुक देख कर आपको याद आ जाएगा IPhone 14 Pro Max

नई दिल्ली: चाईना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को अभी चाइना के मार्केट में लॉन्च किया गया है. भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं प्राप्त हुईं है. Xiaomi Civi 2 स्मार्टफोन में कंपनी पिल शेप कटआउट का फीचर दें रही है. यह फीचर आपको पहली बार iPhone 14 और iPhone 14 Pro Max में देखने को मिलता है. इस हैंडसेट में आपको कई महत्वपूर्ण फीचर के साथ आपको बेहतरीन लुक भी देखने को मिल रहा है. यह कंपनी का एक लाइफस्टाइल हैंडसेट है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 50MP कैमरे और फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ पेश किया है.

Xiaomi Civi 2 की कीमत

Xiaomi Civi 2 स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन लुक के साथ कई धांसू फीचर्स भी मिल रहें है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्सन के साथ पेश किया है. इसके 256GB ROM वाले स्मार्टफोन की कीमत चीन में 2399 युआन रखी गई है. वहीं अगर इस कीमत को आप भारतीय रुपये में देखते है तो यह स्मार्टफोन आपको लगभग 27,290 रुपये में मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Royal Enfield से मुकाबला करने आ रहा Kawasaki W175, कीमत जानकर आप भी बना लेंगे खरीदने का मन

Xiaomi Civi 2 के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Civi 2 स्मार्टफोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 inch का OLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टड है. यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. इसी के साथ आपको इस स्मार्टफोन में स्टेनलेस वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जा रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्सन के साथ पेश कर रही है.

Xiaomi Civi 2 के फीचर्स

वहीं इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर और 20MP का का अल्ट्रा-वाइल्ड ऐंगल एवं 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा रहा है. इसी के साथ इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा विथ LED फ्लैश मिल रहा है, जिसमें आपको पिल शेप कटआउट का फीचर भी देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. कंपनी ने इस डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा रही है. वहीं इस स्मार्टफोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 5G, wi-fi 6 के साथ ब्लूटूथ 5.2, NFC और USB टाइप-C पोर्ट मिल रहा है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button