ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ishaan Khattar: भाई शाहिद और भाभी मीरा के रिश्ते में ख़ुद को ईशान ने बताया ‘तीसरा पहिया’, कहा भाभी करती हैं शिकायत

क्ट्रेस नीलिमा अज़ीम और अभिनेता राजेश खट्टर के बेटे ईशान (Ishaan Khattar) अपनी भाभी मीरा राजपूत कपूर के साथ एक खास बॉन्डिंग साझा करते हैं और दोनों हमेशा अपने मज़ेदार मज़ाक के साथ हमारा दिल जीतने में कामयाब रहते हैं।

नई दिल्ली: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बहुत कम समय में ही अपनी एक्टिंग और क्यूट लुक्स की वजह से पसंदीदा एक्टर बन गए हैं। इन दिनों ईशान अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, ये उनकी और उनकी भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की कमाल की बॉन्डिंग है, जो हमेशा फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती है। हाल ही में, ईशान ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि मीरा उनके घर में सबसे ज्यादा शिकायत करती हैं।

एक्ट्रेस नीलिमा अज़ीम और अभिनेता राजेश खट्टर के बेटे ईशान (Ishaan Khattar) अपनी भाभी मीरा राजपूत कपूर के साथ एक खास बॉन्डिंग साझा करते हैं और दोनों हमेशा अपने मज़ेदार मज़ाक के साथ हमारा दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। कुछ समय पहले मीरा ने शाहिद और ईशान के साथ एक ट्विनिंग तस्वीर शेयर की थी और उसके ऊपर उन्होंने लिखा था, “हमेशा के लिए तीसरा पहिया। हमारे बिस्तर से उतर जाओ।”

हमेशा शिकायत करती हैं मीरा राजपूत

अब ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक साक्षात्कार में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने अपनी भाभी मीरा राजपूत कपूर के साथ अपने बंधन के बारे में खुलकर बात की। जब अभिनेता से परिवार के सबसे ज्यादा शिकायत करने वाले सदस्य के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बिना झिझक के मीरा का नाम लिया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि वह बहुत प्यारे तरीके से शिकायत करती हैं। उन्होंने कहा, “वह हर समय मुझसे शिकायत करती हैं। वह ‘तुमने अपने जूते यहां छोड़ दिए’, तुम यह मत करो या तुम वो मत करो, तुम 10 मिनट देर से आए हो या कुछ और’, तो इस तरह की शिकायत करती हैं।”

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: अमिताभ भी निभाते हैं पति होने का फर्ज़, पत्नी जया के लिए रखते हैं करवा-चौथ का व्रत

भाभी राजपूत को बताया ‘ज्ञानी’

आगे बातचीत में जब ईशान से पूछा गया कि उनके परिवार में सरप्राइज प्लान करने में कौन सबसे अच्छा है, तो भी ‘धड़क’ एक्टर ने मीरा का नाम ही लिया। उन्होंने ये भी कहा कि उनका ज्ञान पाने के लिए वह उनके साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करेंगे। ईशान ने कहा, “मैं उनके साथ और अधिक समय बिताना चाहूंगा। मुझे उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मैं बहुत सारी चीजों के बारे में उनका बहुत सारा ज्ञान चुराना चाहूंगा – आयुर्वेद, भोजन, संस्कृतियां, वह बहुत किताबी हैं, लेकिन जानकार भी हैं।”

1 नवंबर 2022 को ईशान खट्टर ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर मीरा ने बहुत ही खास तरीके से अपने प्यारे देवर को विश किया। मीरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह और उनके पति शाहिद कपूर को एक साथ आराम से पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह ईशान को फ्रेम से बाहर धकेलने की कोशिश कर रही थीं। 

तस्वीर के साथ मीरा ने एक नोट लिखा और शिकायत की थी कि कैसे वह उनके घर से बाहर निकलने से मना कर देते हैं। उनका कैप्शन इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “हमारे 2 बच्चे हैं जो अपने बिस्तर पर सोते हैं, लेकिन एक जो हमारे कमरे से बाहर निकलने से इनकार करता है। हैप्पी बर्थडे @ishaankhatter आप जानते हैं कि हम आपको बहुत प्यार करते हैं।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button